Lokayukt Searching : खरगोन के पटवारी के यहां लोकायुक्त को करोड़ों की संपत्ति मिली!

22 सदस्यों की चार टीमों ने चार ठिकानों पर सर्चिंग की, नकदी और संपत्ति के दस्तावेज मिले!

Lokayukt Searching : खरगोन के पटवारी के यहां लोकायुक्त को करोड़ों की संपत्ति मिली!

Khargon : आज तड़के इंदौर लोकायुक्त टीम ने गौरीधाम स्थित पटवारी जितेंद्र सोलंकी के मकान सहित चार ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की। प्रारंभिक जांच में पटवारी के घर से करीब साढे चार लाख रूपए नकद, बडी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण, चंदन नगर इंदौर में 6 दुकान, इंदौर में एक फ्लैट, खरगोन के राधा वल्लभ मार्केट में एक दुकान, ईश्वरी नगर में तीन मंजिला मकान, एक चार पहिया वाहन, मूलथान और मोघन में कृषि भूमि के साथ गोगांवा में एक दुकान होने का खुलासा हुआ।

पटवारी काली कमाई का कुबैर निकला। एक मामूली पटवारी के यहां करोड़ों रुपए की संपत्ति मिलने और इंदौर लोकायुक्त की कार्यवाही से शहर में हडकंप मच गया। पटवारी ने ईश्वरी नगर में तीन मंजिला मकान, शराब ठेकेदार को ल 57 हजार रूपए महिने पर किराये से दे रखा था।

लोकायुक्त डीएसपी संतोष भदौरिया और डीएसपी प्रवीण सिह बघेल की अगुवाई में सुबह 5 बजे लोकायुक्त की 22 सदस्यीय टीम ने एक साथ चार ठिकानों पर आय से अधिक संपत्ति को लेकर कार्यवाही की। कई बैंकों की पासबुक, बीमा सहित दुकान, मकान और सम्पत्ति के दस्तावेज लोकायुक्त ने जब्त किए है। पटवारी जितेंद्र सोलंकी खरगोन जिले की गोगांवा तहसील के हल्का नंबर 36 में पदस्थ है। वह लंबे समय से जिले में पदस्थ है, सर्च में उसकी करोड़ों की सम्पत्ति का खुलासा हुआ है।

लोकायुक्त टीम की कार्यवाही जारी है। दोपहर बाद ही पूरा खुलासा हो सकता है। लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिह बघेल ने बताया की कार्यवाही जारी है और अभी तक करोड़ों की सम्पत्ति का खुलासा हुआ।