Balcony Fell, One Dead : किराना दुकान का जर्जर छज्जा गिरा, एक की मौत!  

घायल होने वाला दूसरा व्यक्ति किराना दुकान का ही कर्मचारी!  

624

 

Balcony Fell, One Dead : किराना दुकान का जर्जर छज्जा गिरा, एक की मौत!  

Indore : सिंधी कॉलोनी इलाके में गुरुवार दोपहर एक किराना दुकान का छज्जा गिर गया। इस हादसे में मलबे में दो लोग दब गए। इनमें से एक 65 वर्षीय किशनलाल की मौत हो गई। दूसरे घायल व्यक्ति को मलबे में से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक किशन लाल आर्य समाज मंदिर में सेवादार थे और इस किराना दुकान पर कुछ सामान लेने आए थे।

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की सिंधी कॉलोनी में बुधवार दोपहर गली नंबर 2 निर्मल लॉन्ड्री के पास की किराने की दुकान हादसा हुआ। किशनलाल नामक बुजुर्ग व्यक्ति यहां सामान लेने के लिए खड़े थे। तभी अचानक से दुकान का छज्जा गिरने से वे मलबे के नीचे दब गए और वहीँ उनकी मौत हो गई। मौके पर नगर निगम की टीम और पुलिस की टीम पहुंची। बचाव कार्य करते हुवे मृतक किशनलाल का शव मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। वही किराने की दुकान का एक कर्मचारी भी घायल हुआ जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया।

घटना के बाद जैसे ही लोगों को खबर लगती गई देखने के लिए आसपास के रहवासी की भीड़ उमड़ पड़ी। जिस दुकान का छज्जा गिरा वह बहुत ही जर्जर हालत में हैं, जिसे निगम की टीम द्वारा तोडा जा रहा है। वहीं तहसीलदार और निगम की टीम क्षेत्र में इस तरह के खतरनाक मकान चिन्हित कर रही है, जो जर्जर हालत में हैं। निगम द्वारा जल्द ही उन मकानों को तोड़ने की कार्यवाही की जाएगी, ताकि भविष्य में कभी इस तरह का हादसा न हो।