नारी सम्मान योजना की बैठक में नहीं पहुंचने वाले कांग्रेस प्रवक्ताओं पर गिर सकती है गाज

सक्रिय नहीं रहने वाले प्रवक्ताओं की भी हो सकती है छुट्टी

414
कन्फ्यूज भाजपा कार्यकर्ता और मुद्दे छीनती कांग्रेस...

नारी सम्मान योजना की बैठक में नहीं पहुंचने वाले कांग्रेस प्रवक्ताओं पर गिर सकती है गाज

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस द्वारा 9 मई से शुरू होने जा रही नारी सम्मान योजना के फार्म भरवाने के कार्यक्रम में पदाधिकारियों की उदासीनता पार्टी बर्दाश्त करने के मूड में नहीं हैं। इस संबंध में हाल ही में हुई प्रवक्ताओं की एक बैठक में शामिल नहीं होने वाले तीन प्रवक्ताओं को गाज गिर सकती है। इनके साथ ही ऐसे प्रवक्ताओं पर भी संगठन एक्शन लेने के मूड में है जो प्रवक्ता बनने के बाद से सक्रिय नहीं हैं।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हाल ही में प्रवक्ताओं की एक अहम बैठक नारी सम्मान योजना को लेकर बुलाई गई थी। इस बैठक में सभी प्रवक्ताओं को हर हाल में मौजूद रहने के निर्देश दिए गए थे। जो प्रवक्ता भोपाल से बाहर के थे, उन्हें वर्चुअली जोड़ा गया था। कुछ प्रवक्ताओं ने इस बैठक में शामिल नहीं होेने के कारण बता दिए थे। जबकि तीन प्रवक्ता ऐसे थे, जिन्होंने मीडिया विभाग को अपने उपस्थित नहीं होने की जानकारी नहीं दी थी।
इस बैठक की पूरी जानकारी पीसीसी चीफ कमलनाथ तक पहुंचना थी, कौन-कौन प्रवक्ता शामिल हुए और कौन किस कारण से इसमें शामिल नहीं हो सके। महिलाओं से जुड़ी इस अभियान को कांग्रेस किसी भी तरह से उदासीनता बर्दाश्त नहीं करना चाहती है। इसके चलते तीन प्रवक्ताओं पर एक्शन लेने की तैयारी की जा रही है। इसमें भोपाल, ग्वालियर और अशोक नगर के एक-एक प्रवक्ता शामिल हैं। वहीं अन्य प्रवक्ता जो सक्रिय नहीं हैं, उन्हें लेकर भी एक्शन लिये जाने पर विचार किया जा रहा है।