शिवराज की लाडली बहना योजना एक्चुअल, कमलनाथ की यह योजना वर्चुअल- नरोत्तम मिश्रा

349
narutam-mishra

शिवराज की लाडली बहना योजना एक्चुअल, कमलनाथ की यह योजना वर्चुअल- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: शिवराज सिंह चौहान सरकार की लाड़ली बहना योजना के तोड़ के रूप में कांग्रेस की ओर से नारी सम्मान योजना का वादा करने पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना एक्चुअल है, जबकि कमलनाथ जिस योजना का वादा कर रहे हैं वह वर्चुअल है। कांग्रेस की इस योजना का हश्र वही होने वाला है जो किसान कर्ज माफी योजना का हुआ था। एक्चुअल और वर्चुअल में अंतर होता है। गौरतलब है कि मंगलवार से कांग्रेस यह वादा करने वाली है कि उसकी सरकार बनी तो वह नारी सम्मान योजना लागू करेगी। इस योजना के तहत वह महिलाओं को डेढ़ हजार रुपए प्रति माह और 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर देगी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पिछली बार का वचन पत्र झूठ का पुलिंदा था। काठ की हांडी दोबारा नहीं चढ़ने वाली है।
नाथ और दिग्विजय को द केरला स्टोरी देखने भेजा टिकट
गृह मंत्री ने कहा है कि जाकिर नायक को शांति दूत बताने वालों को द केरला स्टोरी फिल्म जरुर देखनी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के लिए फिल्म के टिकट बुक करवाएं हैं। उन्हें फिल्म देखने जाना चाहिए।

*मणिपुर से होगी बच्चों की सुरक्षित वापसी*
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मणिपुर से मध्य प्रदेश के बच्चों को लाने के लिए मुख्यमंत्री स्वयं बात कर रहे है। मध्य प्रदेश और मणिपुर के गृह विभाग उच्च स्तर पर चर्चा कर रहे हैं। जल्द ही प्रदेश के बच्चों की सुरक्षित वापसी होगी।

5