Ratlam MP: तीन लाशें मिलने पर हड़कंप, पिता और दो पुत्रों की लाश खेत के कुएं में मिली

577

 

 

*रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट*

Ratlam MP: रतलाम जिले के सैलाना थाने के ग्राम देवरूंडा में आज सुबह एक कुएं से 3 लाशों का मिलना हत्या की आशंका से नकारा नहीं जा सकता है। यहां पिता और उसके दो पुत्रों की लाशे पानी की मशीन से बंधी मिलीं। मौके पर पुलिस पहुंची।

रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम देवरूंडा में एक युवक और उसके दो बच्चों की कुएं में फेंक कर हत्या कर दी जाने की आशंका जताई जा रही है।तीनों के शव पानी की मोटर से रस्सी से बंधे मिले।

मामला जमीन विवाद को लेकर हत्या होना बताया जा रहा है।पिता व पुत्रों की हत्या से सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय किसान लक्ष्मण पुत्र मांगू भाभर निवासी ग्राम देवरूंड़ा ने अपने खेत की मोटर जलने पर रविवार सुबह सुधारने के लिए कुएं से बाहर निकाल कर रखी थी।शाम को लक्ष्मण व उसके पुत्र नहीं दिखे। परिजनों व ग्रामीणों ने उनकी तलाश शुरू की। खोजते-खोजते कुएं के पास पहुंचे तो वहां मोटर और लक्ष्मण तथा उसके पुत्र 13 वर्षीय विशाल व 8 वर्षीय पुष्कर दिखाई दिए। तो कुछ युवक कुएं के अंदर उतरे जहां उन्हें अंदर तीनों के शव पानी की मोटर से बंधे हुए दिखाई दिए। इसके बाद तीनों के शव बाहर निकाले गए।

सूचना मिलने पर सैलाना थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर दल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी व आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

एसपी गौरव तिवारी,एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल व अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच की। बताया जा रहा है कि तीनों की हत्या जमीन विवाद के चलते की गई है। पुलिस के अनुसार कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। तीनों शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

*क्या कहते हैं एसपी गौरव तिवारी*

विगत रात्रि से गायब लक्ष्मण भाबर और उसके दो पुत्रों के संबंध में सूचना पर पुलिस बल तथा फॉरेंसिक टीम गांव पहुंची और कुए से तीनों के शव निकाले गए और पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। मामले की विवेचना के आधार पर प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है। पुलिस द्वारा जांच जारी है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही खुलासा कर दिया जाएगा।