Suicide in Grief of Wife : लव मैरिज के दो दिन बाद पत्नी चली गई, पुलिस को शिकायत भी की!

एक ही परिवार में तीसरा सुसाइड, पिता और एक भाई ने भी यही किया 

386
Sucide :
Sucide :

Suicide in Grief of Wife : लव मैरिज के दो दिन बाद पत्नी चली गई, पुलिस को शिकायत भी की!

Indore : दो सप्ताह पहले लव मैरिज की, लेकिन दो दिन बाद पत्नी छोड़कर चली गई। उसने पुलिस में शिकायत भी की थी कि मुझे जबरन रखा है। इसके बाद युवक डिप्रेशन में आ गया। उसने मंगलवार देर रात पत्नी और छोटे भाई को सुसाइड का मैसेज किया और एक वीडियो भेजकर सुसाइड कर लिया। छोटा भाई मैसेज देखकर सुबह घर पहुंचा, तब तक बड़े भाई सुसाइड कर चुका था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।
इस परिवार में सुसाइड की यह तीसरी घटना है। इसके पहले पिता और बड़ा भाई भी अलग अलग कारणों से सुसाइड कर चुके हैं। बाणगंगा पुलिस के मुताबिक राहुल रवि चांदेकर निवासी मारुति नगर (23 साल) ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बड़े भाई का मैसेज देखकर छोटा भाई मयूर घबराकर पहुंचा तो वह फंदे पर लटका था। मयूर ने बताया राहुल और उसकी रिश्तेदार युवती के बीच सात साल से अफेयर था। दोनों ने 15 दिन पहले 16 मई को घर से भागकर शादी भी कर ली थी। लेकिन, दो दिन बाद ही प्रेमिका ने थाने जाकर राहुल पर जबरदस्ती साथ रखने का आरोप लगाया था। इसके बाद वह अपने माता-पिता के पास रहने चली गई।

छोटे भाई मयूर के मुताबिक राहुल इसी बात को लेकर डिप्रेशन में था। वह कुछ दिनों से काम पर भी नहीं जा रहा था। मंगलवार रात को जब घर पर कोई नहीं था, तब राहुल ने यह कदम उठाया। राहुल ने मोबाइल से मैसेज पत्नी को भी भेजा था। यह मैसेज देखकर पत्नी ने इंदौर में अपनी मामी से फोन पर बात की।

देर रात भेजा वीडियो, देख नहीं पाया
मयूर ने बताया कि रात में भाई राहुल ने उसे भी वीडियो भेजा था। इंटरनेट बंद किया हुआ था, इसके चलते वह उसी समय वीडियो नहीं देख पाया। जब नेट ऑन किया तो मैसेज देखा। रात 10.30 बजे घर पहुंचा तब तक राहुल सुसाइड कर चुका था। दो दिन पहले भी राहुल ने जान देने की कोशिश की थी। तब परिवारवालों ने उसे समय पर बचा लिया था।

परिवार में सुसाइड की यह तीसरी घटना
राहुल के बड़े भाई ने भी कुछ साल पहले सुसाइड कर लिया था। पिता ने भी गंभीर बीमारी के चलते अपनी जान दे दी थी। इसके बाद राहुल और मयूर दोनों निजी कंपनी में काम कर अपने परिवार काे संभाल रहे थे। परिवार में तीन भाई थे। राहुल मंझला था।