महिला युवा सरपंच के साथ 50 छात्राओं ने देखी द केरला स्टोरी फिल्म

341

महिला युवा सरपंच के साथ 50 छात्राओं ने देखी द केरला स्टोरी फिल्म

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट 

छतरपुर: छतरपुर जिले के नौगांव जनपद अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत मऊसहानियां की युवा सरपंच कु. साक्षी सोनी ने अपने गांव की तकरीबन आधा सैकड़ा छात्राओं के साथ छतरपुर के एक मल्टीप्लैक्स में द केरला स्टोरी फिल्म देखी। फिल्म देखनी पहुंची छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने सरपंच साक्षी सोनी के साथ फिल्म को देखा और फिल्म बनाने के पीछे के उद्देश्य को समझकर सीख लेने की बात कही।

सरपंच साक्षी सोनी ने बताया कि छात्राओं के साथ द केरला स्टोरी फिल्म देखने का उद्देश्य यह था कि जो लड़कियां पाश्चात्य संस्कृति और गैर सनातनी धर्मों की ओर अपना रुख कर रही हैं उन्हें इसके दुष्परिणामों से अवगत कराया जाए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मां-बाप को अपनी बेटियों को यह फिल्म एक बार जरूर दिखानी चाहिए, क्योंकि जब तेज आवाज में बड़ी स्क्रीन पर हम कोई कहानी देखते हैं तो वह हमारे दिमाग में जल्दी पहुंचती है।

साथ ही कहा कि धर्मांतरण और आतंकवाद जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनाई गई फिल्म द केरला स्टोरी दावा करती है कि इस फिल्म के माध्यम से केरल में बड़े पैमाने पर हो रहे धर्मांतरण की सच्ची कहानियों को पेश किया गया है। फिल्म राजनैतिक रूप से भी चर्चा में है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जहां इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं तो वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है। इस मौके पर सरपंच साक्षी की माँ और भाई भी विशेष सहयोगी के रूप से उपस्थित रहे।