School Van Caught Fire : चलती स्कूली वैन में आग लगी, बच्चों को सुरक्षित निकाला!

सुबह की सैर करने जाने वाले लोगों और BSF कैंपस वालों ने मदद की!

604

School Van Caught Fire : चलती स्कूली वैन में आग लगी, बच्चों को सुरक्षित निकाला!

इंदौर। शुक्रवार सुबह एरोड्रम रोड पर स्कूल की एक वैन में चलते समय आग लग गई। आग लगने से वहां भगदड़ मच गई। बीएसएफ कैंपस होने के चलते यहां से कर्मचारी निकलकर बाहर आए। सुबह की सैर करने वाले लोग भी मदद के लिए पहुंचे। इस दौरान लोगों ने वैन में सवार 6 से ज्यादा बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया था। इस तरह एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

सुबह गांधी नगर और आसपास के इलाके के बच्चे माणिकबाग स्थित एमएसबी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट स्कूल जा रहे थे। बताते हैं कि चलती वैन के अंदर से अचानक धुआं निकलने लगा। इस दौरान बैठे बच्चे घबरा गए। वैन के ड्राइवर ने गाड़ी को साइड में लगाकर तुंरत गेट खोला और बच्चों को बाहर निकाला। बच्चे बाहर निकले ही थे कि वैन ने आग पकड़ ली। ड्राइवर अकेला पहले उसे बुझाने का प्रयास करता रहा। फिर आसपास के लोग वहां पहुंचे और आग को बुझाने की कोशिश की। बीएसएफ कैंपस के अंदर से पानी लाकर आग पर काबू पा लिया गया। यहां पहुंचे लोगों ने घबराए बच्चों को शांत किया।

WhatsApp Image 2023 06 30 at 3.04.38 PM 1

परिवार वाले तत्काल पहुंचे
जानकारी के मुताबिक गाड़ी में आग लगने का कारण स्पष्ट नही हो पाया। लेकिन, एक बड़ी घटना होने से टल गई। घबराए बच्चों ने अपने परिजनों को कॉल किया। इसके बाद कुछ परिजन बच्चों को मौके पर आकर अपने साथ ले गए। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक सुबह आग की सूचना मिली थी मामले में जानकारी निकाली जा रही है।