Search for Lovers : हैदराबाद से दो बच्चों की मां को इंदौरी युवक भगा लाया!

वहां की पुलिस इनकी तलाश में इंदौर आई, अभी हाथ नहीं आए!

1448

Search for Lovers : हैदराबाद से दो बच्चों की मां को इंदौरी युवक भगा लाया!

वहां की पुलिस इनकी तलाश में इंदौर आई, अभी हाथ नहीं आए!

Indore : यहां का एक युवक हैदराबाद के कॉस्मेटिक व्यापारी की पत्नी को भगाकर ले आया। वो महिला दो बच्चों की मां है। दोनों की तलाश में हैदराबाद की पुलिस इंदौर आई है। बताते हैं कि दोनों लगातार लोकेशन बदल रहे हैं। कभी इंदौर, भोपाल तो अब उज्जैन। दोनों 2 जुलाई से लापता है।
हैदराबाद से आए पुलिस दल के उपनिरीक्षक के मुताबिक कॉस्मेटिक व्यापारी संजय कुमार जैन ने पत्नी सलोनी के अपहरण की रिपोर्ट लिखाई है। आरोपी इंदौर का रहने वाला है और महिला शादी से पहले इंदौर में ही रहती थी। बताते हैं कि पुलिस दल अन्नपूर्णा में रहने वाले युवक के घर भी पहुंची लेकिन दोनों नहीं मिले। संजय जैन के मुताबिक 4 साल पहले उसने सलोनी जैन निवासी गोडबोले कॉलोनी अन्नपूर्णा से शादी की थी।
दोनों का दो साल का एक बेटा और 6 महीने की एक बेटी है। करीब 1 साल पहले सलोनी की इंदौर के रोहित कुमार से फेसबुक पर दोस्ती हुई फिर मैसेज किए। इस बीच सलोनी इंदौर आई तो रोहित से भी मिली। 10 दिन पहले 2 जुलाई को रोहित हैदराबाद पहुंचा और सलोनी को अगवा करके अपने साथ ले गया।
पुलिस को स्थानीय सीसीटीवी और फिर इंदौर के सीसीटीवी से दोनों के इंदौर में होने की जानकारी मिली। फिलहाल सलोनी के दोनों बच्चे पति के पास हैदराबाद में ही है।

पिता से की मारपीट
सलोनी के माता-पिता को दामाद ने बताया कि सलोनी की रोहित नाम के लड़के से लगातार बातचीत हो रही है। वह अन्नपूर्णा क्षेत्र का रहने वाला है। इसके बाद 4 दिन पहले जब सलोनी के पिता मोहन का पता निकालकर अन्नपूर्णा में रोहित के घर पहुंचे और पूछताछ की तो वहां मौजूद लोगों ने उनके साथ मारपीट की।

वहां से निकलकर मोहन ने अन्नपूर्णा थाने में केस दर्ज करा दिया। इसके बाद उन्होंने एसीपी बीपीएस परिहार और द्वारकापुरी थाने पर आवेदन देकर जान को खतरा होने की शिकायत भी की है।

सनसनीखेज मामला: भोपाल में दो बच्चों सहित पति-पत्‍नी ने की खुदकुशी, जानिये वजह