IAS अधिकारी का ट्रांसफर होने के बाद: IAS ने अपने दफ्तर के चपरासी के छुए पैर

567
IAS Officer Suspended

IAS अधिकारी का ट्रांसफर होने के बाद: IAS ने अपने दफ्तर के चपरासी के छुए पैर

झारखंड के पलामू में एक IAS अधिकारी का ट्रांसफर होने के बाद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अधिकारी ने तबादले के बाद विदाई लेने के दौरान अपने  दफ्तर में चपरासी के पैर छू लिए. वहां मौजूद अन्य अधिकारी ये देखकर दंग रह गए. अधिकारी ने कहा कि उसके पिता भी कभी चपरासी ही थे.

पलामू के डीसी उपायुक्त आंजनेयुलु दोड्डे का ट्रांसफर हो गया है. नए डीसी के पद भार ग्रहण समारोह में आंजनेयुलु दोड्डे ने कार्यालय प्यून नंद लाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिए. ऐसा कर उन्होंने मिसाल पेश कर दी है.

झारखंड के IAS ने छूए दफ्तर के चपरासी के पांव, अफसर की विनम्रता पर हर किसी  की आंखें हो गईं नम

जिले में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. आंजनेयुलु दोड्डे ने कहा कि मेरे पिता भी अनुसेवक के पद पर रहे थे. नंद लाल जी ने मेरे पिता की तरह मेरा ख्याल रखा है. उन्होंने कार्यालय के सभी तीन प्यून को शॉल ओढ़ा कर सम्मानित भी किया. आंजनेयुलु दोड्डे अब दुमला जिले में डीसी के पद पर योगदान देंगे.

पलामू के नए उपायुक्त बने शशि रंजन
समारोह से पहले आईएएस अधिकारी ए दोड्डे, शशि रंजन और पलामू डीडीसी रवि आनंद एक साथ कार्यालय पहुंचे. कार्यालय में जरूरी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद शशि रंजन ने पलामू डीसी के पद पर योगदान दिया. शशि रंजन इससे पहले खूंटी डीसी के पद पर तैनात थे.

पलामू से मिला अच्छा अनुभव
ए दोड्डे ने कहा कि पलामू में तैनाती के दौरान कई अनुभव उन्हें प्राप्त हुए हैं. जिला में प्रशासनिक टीम काफी बेहतर है और विकास के लिए अच्छा कर रही है. वहीं, पलामू के नए डीसी शशि रंजन ने कहा कि मैं जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. जिले की विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए प्रयास करूंगा. इस दौरान जिले में तैनात सभी वरीय प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.