भाजपा ने की प्रियंका गांधी, कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं की क्राइम ब्रांच में शिकायत,फर्जी पत्र प्रचारित कर भाजपा सरकार की छवि धूमिल करने का प्रयास

712

भाजपा ने की प्रियंका गांधी, कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं की क्राइम ब्रांच में शिकायत,फर्जी पत्र प्रचारित कर भाजपा सरकार की छवि धूमिल करने का प्रयास

    भोपाल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं द्वारा षडयंत्र पूर्वक किसी ठेकेदार, एसोसिएशन के नाम से फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर प्रचारित कर जनता को भ्रमित करने और भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार की छवि धूमिल किए जाने पर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने क्राइम ब्रांच भोपाल पहुंचकर प्रियंका गांधी, कमलनाथ, जयराम रमेश, अरूण यादव सहित कांग्रेस नेताओं के विरूद्ध शिकायत करते हुए कठोर कार्यवाही करने की मांग की।
WhatsApp Image 2023 08 12 at 5.01.28 PM 1
गत दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मध्यप्रदेश ठेकेदार संघ द्वारा हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की गयी थी। प्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है। उक्त पत्र में शिकायतकर्ता ज्ञानेन्द्र तिवारी एवं पता बंसत विहार कालोनी लश्कर ग्वालियर दिया गया है। उक्त नाम का न कोई संघ है और न ही कोई व्यक्ति है। शिकायतकर्ता का पता भी झूठा है। यह पत्र पूरी तरह निराधार और फर्जी है। फर्जी पत्र के माध्यम से भाजपा सरकार की छवि धूमिल करने की सोची समझी साजिश है। इस पत्र को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता जयराम रमेश, अरूण यादव, शोभा ओझा सहित अन्य नेताओं ने अपने ट्वीटर हैंडल से प्रचारित कर जनता में भ्रम का वातावरण पैदा किया, जो कि अपराध की श्रेणी में आता है। कांग्रेस नेताओं द्वारा इस कृत्य की शिकायत क्राइम ब्रांच से भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल द्वारा की गयी।
WhatsApp Image 2023 08 12 at 18.14.34
WhatsApp Image 2023 08 12 at 18.14.35
प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश शासन के मंत्री श्री विश्वास सारंग, विधायक श्री रामेश्वर शर्मा, जिलाध्यक्ष श्री सुमित पचौरी, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी, श्री कृष्णमोहन सोनी, श्री सुनील पाण्डे, श्री हीरेन्द्र बहादुर सिंह, श्री राहुल राजपूत, श्री अनिल अग्रवाल, श्री राजेन्द्र गुप्ता सहित पदाधिकारी शामिल थे।
प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस नेताओं की शिकायत करते हुए कठोर कार्यवाही करने की मांग की।