छिंदवाड़ा में कमलनाथ के गढ़ में हनुमान लोक बनवाएंगे शिवराज!

पिछोर में प्रीतम के यहां जाएंगे जनदर्शन में!

700

छिंदवाड़ा में कमलनाथ के गढ़ में हनुमान लोक बनवाएंगे शिवराज!

भोपाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हनुमान भक्त पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हनुमान लोक बनवाएंगे। इसके लिए मुख्यमंत्री चौहान 24 अगस्त को छिंदवाड़ा पहुंचने वाले हैं। यहां वे छिंदवाड़ा जिले को सौगातें देने के साथ महिला सम्मेलन और रोजगार दिवस के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। साथ ही इसी सीएम बैतूल भी जाएंगे और चरण पादुका योजना में लाभार्थियों को सामग्री बांटेंगे।

सीएम चौहान दोनों जिलों के प्रवास के दौरान पांढुर्ना और मुलताई को मिलाकर नए जिले के गठन का ऐलान कर सकते हैं। इसकी डिमड लंबे समय से यहां के लोग कर रहे हैं और चुनावी दृष्टि से मुख्यमंत्री इस मामले में निर्णय ले सकते हैं।

इसके साथ ही सीएम चौहान शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा से घोषित प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में भी जनसभा और जनदर्शन करने 21 अगस्त को जाएंगे। यहां भी महिला सम्मेलन होना तय किया गया है। प्रीतम ब्राह्मणों के विरुद्ध टिप्पणी किए जाने पर विवादों में आ गए थे और उन्हें बीजेपी से निष्कासन भी झेलना पड़ा था। इसके साथ ही सीएम चौहान का 23 अगस्त को शहडोल जिले में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को स्कूटी वितरण का कार्यक्रम है। इस जिले में भी पुष्पराजगढ़ सीट का प्रत्याशी बीजेपी ने घोषित कर दिया है। इसी दिन सीएम दमोह जिले में भी सभा और जनदर्शन करेंगे। यहां भी पथरिया से भाजपा का उम्मीदवार घोषित हो चुका है।

सीएम दतिया में भी एयरपोर्ट के विस्तार के लिए भूमिपूजन और सेवढ़ा में महिला सम्मेलन के लिए 21 व 22 अगस्त को पहुंचने वाले हैं। साथ ही इन्हीं दिनों में शिवपुरी जिले के पोहरी में चरण पादुका योजना में जूते चप्पल बांटने के साथ तेंदूपत्ता संग्राहकों को बोनस बांटेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान 21 अगस्त को भोपाल में शिक्षकों को नियुक्ति पत्रों का वितरण करेंगे। भोपाल में 22 अगस्त की शाम मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना का कार्यक्रम होगा। मुख्यमंत्री चौहान 25 अगस्त को जबलपुर में महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगे एवं सुराज कॉलोनी का शुभारंभ करेंगे। यहां भी पाटन से प्रत्याशी का नाम घोषित किया जा चुका है।