पूर्व CM की पौत्र वधु इंजीनियर रोशनी यादव 24 अगस्त को ज्वाइन करेंगी कांग्रेस

1631

पूर्व CM की पौत्र वधु इंजीनियर रोशनी यादव 24 अगस्त को ज्वाइन करेंगी कांग्रेस

MP Election 2023:पूर्व CM और पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय राम नरेश यादव की पौत्र वधु इंजीनियर रोशनी यादव भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के उपस्थिति में 24 अगस्त को कांग्रेस में शामिल होंगी।रोशनी यादव का कहना है कि वे बीजेपी की रीति ,नीति व नेतृत्व से नाख़ुश है,आज उन्होंने मीडिया को एक पत्र जारी कर भारतीय जनता पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये.

रोशनी का कहना है कि बीजेपी सिर्फ महिलाओं को ठगने का काम करती है. जनता में प्रदेश और केंद्र के नेतृत्व दोनो से नाराजगी है, जिस दल से जनता खुश नही है उससे जुड़ कर भला सेवा का कार्य कैसे हो सकता है. रोशनी ने कहा क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता दोनों का अपार समर्थन और स्नेह मेरे साथ है.

WhatsApp Image 2023 08 21 at 19.10.31WhatsApp Image 2023 08 21 at 19.21.38

हजारों कार्यकर्ताओं के साथ मैं 24 अगस्त को कांग्रेस ज्वाइन करूंगी. बहुत दुखी मन से आहत होकर मैं बीजेपी की सदस्यता त्यागपत्र दे रही हूं. मेरे राजनीतिक सफर में कई अनुभव मुझे बीजेपी में रहते मिले जिसके लिए मैं आजीवन आभारी रहूंगी लेकिन गत कुछ महीनों से शीर्ष नेतृत्व का कार्यकर्ताओं के प्रति निराशा, नीति और नेतृत्व में उदासीनता, महिलाओं के प्रति दिखावटी योजना एवं उनके प्रति बढ़ते अत्याचार को देखकर मैं आहत हूं. बीजेपी की सदस्य होकर रोजाना जनता में उठ रहे बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई के सवालों का उत्तर देने में असमर्थ हूं. कार्यकर्ता केंद्रित दल अब नेता केन्द्रित है.

उन्होंने कहा कि एक तरह से यह रोशनी की घर वापसी है क्योंकि मेरा परिवार पुराने कांग्रेसी परिवार के रूप में देखा जाता है, मैं मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नरेश यादव की पुत्रवधु हु, इसलिए मुझे विरासत में राजनीति में मिली है.

जनता का ना प्रदेश सरकार में विश्वास है ना केंद्र सरकार पर, जिस दल से जनता खुश नहीं है उस दल में रहकर सेवा नही की जा सकती है. बीजेपी सरकार में बीजेपी संगठन के ही कार्यकर्ताओं की अनदेखी और उनके साथ द्वैत व्यवहार के चलते प्रदेश में बीजेपी की लगातार छवि खराब हो रही है. बीजेपी कार्यकर्ता जब भी संगठन के उच्च अधिकारियों से या सरकार के मंत्रियों और नेताओं से अपनी समस्या साझा करते हैं, तो मंत्री और नेता तथा पदाधिकारी निराकरण को दूर उनकी बात तक नहीं सुनते ,इसलिए नेतृत्व को अपना इस्तीफा सौप रही हूं.

पूर्व CM की पौत्र वधु इंजीनियर रोशनी यादव ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें