False Story of Gangrape : वसूली के लिए गैंगरेप की झूठी कहानी, बच्ची ने सच्चाई उगल दी!

तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर के लिए नाबालिग का इस्तेमाल किया!

724
Gang Rape

False Story of Gangrape : वसूली के लिए गैंगरेप की झूठी कहानी, बच्ची ने सच्चाई उगल दी!

Indore : गैंगरेप के एक मामले में आया नया मोड़ आ गया। बदमाश हेमंत चोपड़ा ने दो प्रॉपर्टी ब्रोकर और एक व्यापारियों को फंसाने और वसूली के लिए गैंगरेप की यह साजिश रची थी। उसने नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर अपनी साजिश में शामिल किया और गैंग रेप की झूठी कहानी बनाई। लेकिन, पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने सच्चाई उगल दी।

नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में गैंगरेप की असलियत बता दी। पुलिस को गैंगरेप की कहानी सच्ची लगे, इसलिए बदमाश हेमंत चोपड़ा ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने हेमंत चोपड़ा और एक अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के अनुसार लसूड़िया थाना क्षेत्र के निपानिया रोड के सुनसान इलाके में एक नाबालिग युवती घायल अवस्था में मिलने की जानकारी पुलिस को मिली थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां नाबालिग के साथ गैंगरेप की जानकारी पुलिस को मिली। इस मामले में पुलिस ने गंभीरता देखते हुए लगातार पुलिस इन्वेस्टिगेशन किया। दो थाना प्रभारी सहित डीसीपी और एडिशनल डीसीपी दोनों देर रात तक इन्वेस्टिगेशन में जुटे रहे।

क्राइम ब्रांच घटना के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालते रहे जबकि महिला कांस्टेबल नाबालिग बच्ची से पूछताछ करती रही। इसी पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि मालवीय नगर में रहने वाले बदमाश हेमंत चोपड़ा ने बच्ची को पैसों का लालच दिखाकर अपने बातों में बहला फुसलाया और किसी बड़े बिल्डर और व्यापारियों को रेप केस में उलझाकर पैसे वसूलने का प्लान बनाया। जहां घटना सही लगने के लिए बच्ची के साथ लगातार दुष्कर्म किया जाता रहा और झूठा षड्यंत्र रखकर पुलिस को गुमराह किया गया।

तीन अलग-अलग लोगों के नाम पर एफआईआर करने के लिए नाबालिग बच्ची का इस्तेमाल किया गया। लेकिन, मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने हेमंत चोपड़ा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है। नाबालिग बच्ची को माता-पिता के हवाले किया गया। मामले में अन्य आरोपियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है।