दोस्त का कॉल आने पर झगड़े में पहुंचा युवक! गोली लगने से हुई मौत

Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

दोस्त का कॉल आने पर झगड़े में पहुंचा युवक! गोली लगने से हुई मौत

भिण्ड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट

भिंड: जिले के देहात थाना क्षेत्र में स्थित चंदनपुर में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव को मोर्चरी में रखवाने से मना कर दिया। जिसको लेकर पुलिस और परिजनों के बीच तीखी झड़प भी हुई। इस बीच सिटी कोतवाली टीआई का बर्ताव बेहद ही असंवेदनशील नजर आया।
घटना के बाद जिला अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही प्रभावित इलाके में भी पुलिस गस्त लगातार जारी है।

दरअसल मंगलवार देर शाम को भिंड शहर के अटेर रोड इलाके में चंदनपुर के पास गोलीबारी की सूचना सामने आई। जो सूचना मिली उसके अनुसार मौके पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। बाद में जानकारी सामने आई कि गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई है। गोलीबारी का तत्कालीन कारण लड़की से छेड़छाड़ का विरोध बताया जा रहा है। लेकिन वहीं परिजन इसे पुरानी जमीनी रंजिश भी बता रहे हैं। परिजनों की माने तो मृतक युवक के दोस्त के साथ कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। ऐसे में उसका कॉल मृतक के पास आया तो वह अपने दोस्त का पक्ष लेने मौके पर पहुंच गया। इसी बीच दूसरे पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना प्रारंभ दीं। जिसमें एक गोली युवक की पीठ से होकर सीने में जा धंसी। जिसको अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देखते ही देखते जिला अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाने की बात कही गई तो परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। और उन्होंने गाली भरी भाषा का उपयोग कर दिया।

परिजनों द्वारा गली दिए जाते ही शहर कोतवाली थाना प्रभारी सत्येंद्र राजपूत एकदम से बिखर गए और उन्होंने पर जनों पर लगभग चढ़ाई कर दी मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें पीछे कर हालात को संभाल वरना सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने तो माहौल को बिल्कुल खराब ही कर दिया था गनीमती यह रही की दोनों तरफ से लोग एक दूसरे को संभालते रहे कोतवाली थाना प्रभारी को समझना चाहिए था की संवेदनशील मामले में किस प्रकार से बर्ताव करना चाहिए लेकिन गाली गलौज सुनते ही वह है अपना आपा खो बैठे और माहौल को गर्म कर दिया हालांकि बाद में परिजन सबको मोर्चरी में रखवाने पर राजी हुए वही मामले में जब सीसी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

भिण्ड में तत्कालीन घटनाक्रम में व्यक्ति पुरानी रंजिश के लोगों को भी फंसाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में घटनाक्रम की पूरी जानकारी पुलिस जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।