Hashish Smuggler Caught : पौने 5 किलो चरस सहित बिहार का तस्कर गिरफ्तार!     

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होते ही तस्कर भी सक्रिय हो गए!

293
सिंहस्थ-2004

Hashish Smuggler Caught : पौने 5 किलो चरस सहित बिहार का तस्कर गिरफ्तार! 

 

Indore : बिहार के एक तस्कर को क्राइम ब्रांच ने पौने 5 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया। यह तस्कर चरस की खेप लेकर आया था। पुलिस ने पौने पांच किलो चरस बरामद की। उसने इंदौर सहित उज्जैन और देवास के तस्करों के नाम बताए, जो उससे मादक पदार्थ लेते रहे है।

पकड़े गए आरोपी तस्कर से पुलिस व क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है। डीसीपी (अपराध) निमिष अग्रवाल के मुताबिक, पुलिस ने जगनपुरा मझावली वैशाली बिहार निवासी 65 साल के नथुनी गणेश भगत को गिरफ्तार किया। पुलिस लंबे समय से मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वाले तस्करों का पीछा कर रही थी। पुलिस की अलग-अलग टीमें लगातार धरपकड़ में जुटी हुई थी।

पुलिस को खबर मिली की कुछ तस्कर चरस की डील करने वाले है। पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में जाल बिछाया और आरोपित भगत को गिरफ्तार कर लिया जो मूलत: बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने भगत से पौने पांच किलो चरस बरामद कर ली। भगत ने बताया कि वह पहले भी इंदौर आ चुका है। उससे देवास और उज्जैन के पैडलर भी चरस लेने आते हैं।

आरोपी से यह भी पूछताछ की जा रही है, कि क्या उसका संबंध चुनावों से है। विधानसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होते ही तस्कर भी सक्रिय हो गए हैं। पिछले पांच-दस दिनों में कईं तस्कर पकड़े जा चुके है। इसनी बड़ी मात्रा में चरस का आना इस तरफ भी इशारा कर रहा है।

क्राइम ब्रांच भगत से चरस खरीदने वालों की कुंडली और उनके संपर्कों की जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच इससे पहले तेलंगाना के ड्रग माफिया को भी पकड़ चुकी है, जो 70 करोड़ की एमडीएमए सप्लाई करने इंदौर आए थे। इन तस्करों के संबंध में रतलाम, जावरा, राजस्थान सहित कई शहरों के तस्करों से जुड़े हुए थे।