Reconciliation between Kamal Nath and Digvijay Singh: कमलनाथ-दिग्विजय सिंह के बीच डेढ़ घंटे हुई मुलाक़ात के बाद सुलह, अटकलों पर लगा विराम

दिग्विजय सिंह आज से बाग़ियों को मनाने का सिलसिला फिर शुरू करेंगे 

532
Reconciliation between Kamal Nath and Digvijay Singh

Reconciliation between Kamal Nath and Digvijay Singh: कमलनाथ-दिग्विजय सिंह के बीच डेढ़ घंटे हुई मुलाक़ात के बाद  सुलह, अटकलों पर लगा विराम

भोपाल: प्रदेश में कांग्रेस के दो पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की रविवार को भोपाल में कमलनाथ के श्यामला हिल्स स्थित बंगले पर क़रीब डेढ़ घंटे हुई मुलाक़ात के बाद अटकलों पर विराम लग गया है।

Also Read: भाजपा ने गुना और विदिशा सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की 

दोनों दिग्गजों के बीच पिछले कुछ दिनों से अनबन की खबरें राजनीतिक गलियारों में बनी हुई थी। कल इसका पटाक्षेप हो गया है। दोनों में हुई लंबी बातचीत के बाद दिग्विजय सिंह सोमवार से रूठे नेताओं को मनाने के लिए मैदान में जाने के लिए सहमत हो गए हैं।

WhatsApp Image 2023 10 30 at 10.00.20

इसी श्रृंखला में शुजालपुर विधानसभा में बाग़ी के रूप में नामांकन दाख़िल करने वाले जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह बंटी बना को दिग्विजय सिंह ने भोपाल बुलाकर कॉंग्रेस के पक्ष में मना लिया है। बताया गया है कि आज दिग्विजय सिंह दतिया जा रहे हैं और वहॉं राजेंद्र भारती के नामांकन में शामिल होकर अवधेश नायक से भी मुलाक़ात करेंगे।

Also Read: मंदसौर कलेक्टर ने बोरखेड़ी सचिव को किया निलंबित,जानिए वजह!

सूत्रों ने बताया कि कल दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की सुलह मुलाक़ात के दौरान क़रीब एक दर्जन से ज़्यादा बाग़ी नेताओं को फ़ोन लगाकर बातचीत की गई है। इसमें महू से बाग़ी प्रत्याशी के रूप में दावेदारी कर रहे अंतर सिंह दरबार भी शामिल है। माना जा रहा है कि इंदौर प्रवास के दौरान कमलनाथ भी आज उनसे चर्चा करेंगे।