Lokayukt Action : लोकायुक्त ने एएसआई को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा!

जानिए, क्या था पूरा मामला!

677

Lokayukt Action : लोकायुक्त ने एएसआई को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा!

Indore : लोकायुक्त ने पंढरीनाथ थाने के एक एएसआई को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। इस मामले में एक बिचौलिए को भी पकड़ा गया है। बताया गया कि वो एएसआई को साथ लेकर पहुंचा था। इस मामले में लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की।

लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण बघेल की टीम ने सोमवार को छत्रीपुरा थाना इलाके के वाइन शॉप के पास से एएसआई जितेन्द्र काकटे, उसके साथी रत्नेश पुरी को पकड़ा। जितेन्द्र पंढरीनाथ थाने में पदस्थ है और उसने पल्हर नगर के एक व्यक्ति से 10 हजार रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत पीड़ित ने लोकायुक्त में की थी।

जानकारी के अनुसार, दंपत्ति को लेकर आपस में विवाद चल रहा था। पत्नी ने पंढरीनाथ थाने में पति की शिकायत की थी। मामले की जांच एएसआई जितेन्द्र के पास पहुंची तो उसने मोबाइल पर पति को धमकाया और रुपए की मांग की लोकायुक्त पुलिस ने एएसआई जितेन्द्र काकटे को घेरना करना शुरू किया।

इसकी रिकार्डिंग लोकायुक्त पुलिस के अफसरों ने सुनी तो दंग रह गए। एएसआई का कहना था कि उनके टीआई कॉल भैरव हैं और मैं उनका गण हूं। उनको तो भेंट चढ़ाना ही पड़ेगी। इसके बाद आरोपी एएसआई व उसके साथी को घेराबंदी करके पकड़ लिया गया।