World Cup Final in Multiplex : 21 शहरों के 30 मल्टीप्लेक्स में वर्ल्ड कप फ़ाइनल दिखने का इंतजाम! 

थियेटर को भी स्टेडियम जैसा सजाया गया, दर्शकों को मिनी टर्फ का अनुभव होगा!

729

World Cup Final in Multiplex : 21 शहरों के 30 मल्टीप्लेक्स में वर्ल्ड कप फ़ाइनल दिखने का इंतजाम! 

Indore : भारत की तीसरी सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन ‘मिराज सिनेमा’ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को दोपहर 12 बजे से होने वाले बहुप्रतीक्षित वर्ल्ड कप फाइनल मैच को बड़ी स्क्रीन पर लाइव दिखाएगा। इसकी एडवांस टिकट को लेकर जबरदस्त रिस्पांस है।

भारत की जीत की लय के बीच, मिराज एंटरटेनमेंट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित शर्मा ने कहा कि इस वर्ल्ड कप में भारत की जीत तय है और हम एक शानदार जश्न की तैयारी कर रहे हैं! हम आपके पड़ोस में एक स्टेडियम जैसा एक्सपीरियंस ला रहे हैं, जिसे यूनिक सिनेमेटिक फॉर्मेट में फिर से तैयार किया गया है। हमने आपके एंटरटेनमेंट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए एक्सक्लूसिव फूड बेवरेज का कॉम्बो तैयार किया है।

इसके अलावा भी हमने कई सारी तैयारियां की हैं हमने क्रिकेट के प्रति लोगों के एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए लोगों आकर्षक विजुअल प्रदान करने के लिए हमने स्टेडियम जैसा डेकोरेशन किया है। आप एक मिनी टर्फ में कदम रखने की कल्पना करें, जो पूरे एक्सपीरियंस में एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ाएगा।

इस मिनी टर्फ को हमारे दर्शकों को लुभाने और इंगेज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 70-80 प्रतिशत टिकट पहले ही बुक हो चुकी हैं। शुरुआत में हमारे पास 21 लोकेशन थी और अब, हम 21 शहरों में लगभग 30 लोकेशन का मैच दिखाने का अरेंजमेंट कर रहे हैं। लोगों से मिले जबरदस्त रिस्पांस ने हमें और अधिक स्क्रीन जोड़ने पर विचार करके चीजों को और भी मसालेदार बनाने के लिए इंस्पायर किया है। बुकिंग शुरू होते ही अंतिम सूची का अनावरण किया जाएगा।

मिराज सिनेमा क्रिकेट देखने के अनुभव को एक यादगार दिन में बदलने के लिए तैयार है। विश्व कप फाइनल मैच की लाइव स्क्रीनिंग दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे, कोलकाता, सूरत, अहमदाबाद, इंदौर, जयपुर, जोधपुर, नाथद्वारा, रांची, अकोला, अमरावती, चंद्रपुर, हिसार, सोनीपत, अबोहर, गुरदासपुर और होशियारपुर सहित कुछ अन्य शहरों के सिलेक्टेड मिराज सिनेमाज में किया जाएगा।