Women Police Officer Praised: पुलिस अधिकारी ने भूख से बिलखते नवजात को कराया स्तनपान

407

Women Police Officer Praised: पुलिस अधिकारी ने भूख से बिलखते नवजात को कराया स्तनपान

Women Police Officer Praised: केरल के एर्नाकुलम इलाके में एक महिला पुलिस अधिकारी ने मानवता की मिसाल पेश की है. एक मां की सेहत गंभीर होने के बाद उन्हें ICU में भर्ती कर दिया गया, जिसके बाद भूख से छटपटाते उसके बच्चे को महिला पुलिस अधिकारी ने अपना दूध पिलाया. उस अधिकारी का नाम एमए आर्य है जो कोच्चि महिला पुलिस थाने की सिविल पुलिस अधिकारी हैं. पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारी की शिशु को गोद में लिए एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसे लोग खूब सराह रहे हैं.

 

hindi-arya-kerala-police-official-win-heart-feed-a-4-month-baby-of-migrant-labourer--20231124102405-

आर्य ने जिस शिशु को स्तनपान कराया, उसकी बीमार मां पास के एक अस्पताल में भर्ती है और बच्चा भूख से लगातार रो रहा था. महिला पुलिस अधिकारी का भी नौ महीने का बच्चा है जिसे वह अभी भी दूध पिलाती हैं.

पटना की रहने वाली एक महिला को ‘एर्नाकुलम जनरल हॉस्पिटल’ में भर्ती किया गया है. उसकी हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया है. अस्पताल में भर्ती इस महिला के चार बच्चे हैं और उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं है. इसलिए इन बच्चों को गुरुवार (23 नवंबर)  को ‘कोच्चि सिटी विमेन्स स्टेशल’ लाया गया है.

Humanity Prevails in Kochi a police officer have breastfed a baby when mother admitted in ICU Humanity: सलाखों के पीछे पिता, आईसीयू में मां, महिला पुलिस अधिकारी ने बच्चे को दूध पिलाकर पेश की मिसाल