Death Due to Fog: कोहरे का कहर, 28 साल के युवक की मौत

484

Death Due to Fog: कोहरे का कहर, 28 साल के युवक की मौत

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर में कोहरे का कहर देखने को मिला है। जहां घने कोहरे के चलते 28 साल के युवक की मौत हो गई है।
जानकारी के मुताबिक घटना ओरछा रोड थाना के देरी गांव के रहने वाले 28 साल के हरनाम सिंह (पिता- सुरेंद्र सिंह) आज बुधवार की तड़के रात डेढ़ से दो बजे के बीच अपने गृह निवास देरी गांव से ट्रेक्टर ट्राली लेकर उत्तरप्रदेश के गुरसराय जा रहे थे तभी रास्ते में घने कोहरे के कारण ढिलापुर गांव के पास रास्ता न दिखने के कारण मकान की दीवार से टकराकर सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरा। उनके सिर और शरीर में गहरी चोटें आ गईं। तकरीबन ढाई बजे किसी ने फोन करके हादसे की सूचना दी जहां परिजन घटनास्थल पर पहुंच कर घायल को सुबह 4 बजे जिला अस्पताल लेकर लाये जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, लोकेंद्र सिंह चंदेल (मृतक के छोटे भाई)-

परिजनों (मृतक के छोटे भाई लोकेंद्र सिंह चंदेल) के मुताबिक घटना की मुख्य वजह रात में घना कोहरा और उससे हादसा हुआ बताया जा रहा है। लोकेंद्र बताते हैं कि उनके बड़े भाई 28 साल के हरनाम सिंह की 10 साल पहले शादी हुई उनके 3 बच्चे भी हैं। वह पहले देरी गांव में ही रहा करते थे पर अब काम के सिलसिले में पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश के झांसी जिले के गुरसराय में अपने परिवार (बीबी-बच्चों) के साथ रहकर अपना परिवार चला रहे थे। जो कि मंगलवार की शाम गुरसराय से ट्रेक्टर लेकर गांव में रखी (ट्रेक्टर की ट्राली) ट्राली लेने आये थे और रात डेढ़ बजे ट्राली लेकर गुरसराय जा रहे थे जो कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गये। जिसकी जानकारी रात 2 बजे राहगीरों ने हमें दी, जहां हम लोग मौके पर पहुंचकर सुबह 4 बजे जिला अस्पताल लेकर आये जहां अस्पताल लाने के पहले ही उनकी मौत हो गई और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जहां अब उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

●टी आई बोलीं जीरो विजिबिलिटी के कारण हुआ हादसा..

ओरछा रोड थाना TI उपमा सिंह के मुताबिक घटना की वजह कोहरा बताया जा रहा है। सुबह जब वह मौके पर पहुंचीं तो वहां टर्निंग पॉइंट था और ज़ीरो विजिविल्टी के कारण ट्रेक्टर खाई में गिरा और यह हादसा हो गया। वहीं पुलिस घटना और मामले की जांच में जुट गई है।