CCTV कैमरें के फुटेज से ज्वैलरी शॉप में चोरी करने वाला आरोपी पकड़ाया!

महज 48 घंटे में पुलिस ने किया फर्दाफाश!

2135

CCTV कैमरें के फुटेज से ज्वैलरी शॉप में चोरी करने वाला आरोपी पकड़ाया!

Ratlam : शहर के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के हाकीमवाड़ा क्षेत्र स्थित 1 ज्वैलर्स पर 10 फरवरी की रात्रि में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने थाना स्टेशन रोड पर अपराध क्रमांक 53/2024 धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध किया था।

एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर थाना प्रभारी बी आर वर्मा नेतृत्व में आरोपीयों की पड़ताल हेतु टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम द्वारा अज्ञात आरोपीयों की तलाश व चोरी गए जेवरात की तलाश करने को लेकर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी केमरों को देखा गया जिसमें चोर सीसीटीवी केमरे के फुटेज में जाते हुए दिखाई दिए थे।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शहर के छत्रीपुल स्थित झोपड़पट्टी में रहने वाला आरोपी सूरज पिता अमर सिंह चारेल 18 निवासी छत्रीपुल दिखाई दिया।

पुलिस ने आरोपी अमरसिंह को गिरफ्तार किया और चोरी किए गए चांदी के जेवर, चांदी के सिक्के, बिछिया एवं चांदी का कंदोरा जप्त किया। पुलिस आरोपी से अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रहीं हैं।

*इनकी रहीं सराहनीय भुमिका*
उप निरीक्षक प्रेम सिंह हटीला, सहायक उप निरीक्षक लोकेंद्र सिंह बेस, राजेश परिहार, विशाल सेन, नंदकिशोर, अभिषेक जोशी, हर्षल शर्मा की सराहनीय भुमिका रही।