एमपी कैडर की IAS के खिलाफ उनके पति ने शिकायत दर्ज कराई, अपनी जुड़वा बेटियों के लिए मांगी सुरक्षा!

1055
IAS Empanelment

एमपी कैडर की IAS के खिलाफ उनके पति ने शिकायत दर्ज कराई, अपनी जुड़वा बेटियों के लिए मांगी सुरक्षा!

भोपाल। एमपी कैडर की IAS स्मिता भारद्वाज के खिलाफ उनके पति अभिनेता नितीश भारद्वाज ने शिकायत  दर्ज कराई है। IAS स्मिता भारद्वाज वर्तमान में मानव आयोग में पदस्थ हैं और उन पर पति के कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिनमें मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने के साथ ही जुड़वा बेटियों से न मिलने देने का भी आरोप है। पुलिस कमिश्नर ने एडीशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित को इस मामले की जांच सौंपी है।

IAS स्मिता

महाभारत में भगवान कृष्ण का पात्र निभाने वाले अभिनेता और राजनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी जुड़वा बेटियों की सुरक्षा के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र से सहायता मांगी है। नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को मेल से पत्र भेजकर अपनी पत्नी मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी के विरुद्ध शिकायत की है।

पुलिस कमिश्नर ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि नीतीश भारद्वाज एवं उनकी पत्नी के बीच कुटुंब न्यायालय में मामला लंबित है। पुलिस कमिश्नर ने महिला एडिशनल डीसीपी को मामले की जांच सौंप दी है। अपनी शिकायत में नितीश भारद्वाज ने बताया है कि स्मिता  उन्हें लंबे समय से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं और इतना ही नहीं अपनी जुड़वा बेटियों से

भी पत्नी उन्हें मिलने नहीं देती हैं!

IAS Award To 2 SAS Officers: राज्य प्रशासनिक सेवा के 2 अधिकारियों को IAS अवार्ड

nitish bhardawaj

नीतीश भारद्वाज ने मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अफसर स्मिता घाटगे  से 14 मार्च 2009 को दूसरी शादी की थी। दोनों का ही पहली शादी में तलाक हो चुका था बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात कुछ कॉमन फ्रेेंड्स के जरिए हुई थी और फिर उन्होंने शादी कर ली थी। दोनों की जुड़वां बेटियां भी हैं।नीतीश भारद्वाज ने अपने पत्र में भोपाल पुलिस कमिश्नर से बेटियों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने एवं अन्य कानूनी सहायता मांगी है।