Liquor Worth Rs 1.30 Lakh Seized : सागर नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी से 1.30 लाख की शराब जब्त!

267

Liquor Worth Rs 1.30 Lakh Seized : सागर नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी से 1.30 लाख की शराब जब्त!

पुलिस को देखकर गाड़ी को मोड़ने की कोशिश भी की, घेरेबंदी करके पकड़ा गया!

Sagar : जिले की देवरी पुलिस ने नगर निगम सागर डिप्टी कमिश्नर की सरकारी गाड़ी से 1 लाख 30 हजार रूपए की अवैध शराब जब्त की। जिस बोलेरो गाड़ी से यह अवैध शराब जब्त की गई, उस पर नगर निगम सागर उपायुक्त लिखा हुआ है। उस गाड़ी पर मध्यप्रदेश शासन भी लिखा हुआ है।

WhatsApp Image 2024 03 15 at 19.12.52 1

देवरी थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि सागर से एक सफेद रंग की बोलेरो कार (MP-15 TA 0748) में अवैध शराब देवरी की तरफ आ रही है। इस जानकारी के बाद थाना प्रभारी रोहित डोंगरे की टीम ने गोपालपुरा-सागर रोड पर सागर की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए नाका बंदी की। जब सागर की दिशा से सफेद रंग की बोलेरो कार आती दिखाई दी, जिसके चालक ने पुलिस को देखकर गाड़ी को वापस मोड़ने की कोशिश की। इस पर वाहन को घेराबंदी करके पकड़ा गया। गाड़ी का नंबर भी वही था जो मिली सूचना में बताया गया था।

वाहन को रोककर उसमें बैठे व्यक्तियों से नाम पता पूछा तो उन्होंने अभय पिता रामराजा लोधी और दीपेन्द्र उर्फ अभिषेक पिता सीताराम यादव बताया। गाड़ी को चैक किया तो अंदर वाली सीट में कुछ सामान लाल रंग के कपड़े से ढका हुआ रखा था। चैक किया तो गाड़ी में 29 पेटियों में शराब मिली। चैक करने पर उसमें लाल मसाला रखी पाई गई, जिसकी कीमत करीब 1,30,500 रुपए थी, जिसे जब्त किया गया। थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि जिस वाहन से शराब पकड़ी है उस पर नगर निगम सागर लिखा है। यह गाड़ी निगम की है, जिसकी जांच कराई जा रही है।