RO वाटर सप्लाय की आड़ में टेंट व्यवसायी कर रहा था शराब इधर-उधर!

2 लाख रुपए की 9 पेटी शराब बरामद, आरोपी पकड़ाया!

2479

RO वाटर सप्लाय की आड़ में टेंट व्यवसायी कर रहा था शराब इधर-उधर!

Ratlam : जिला आबकारी विभाग के अधिकारियों ने बुधवार दोपहर को शहर में अवैध शराब को इधर-उधर करने वाले आरोपी को पकड़ा। पकड़ाया आरोपी पेशे से टेंट व्यवसायी हैं, जिसकी शहर के कस्तूरबा नगर क्षेत्र स्थित विरियाखेडी मेन रोड पर टेंट हाउस हैं और वह आरओ पानी की केन सप्लाई करने का काम भी साथ में करता हैं।

IMG 20240320 WA0112

आबकारी विभाग के अधिकारियों को मुखबिर से इस बात की सूचना मिली थी कि 1 टेंट व्यवसायी वाटर सप्लाई की आड़ में शराब इधर-उधर कर रहा हैं, सूचना मिलने पर शहर के बाजना बस स्टैंड के आगे वाले चौराहे पर घेराबंदी कर 1 एक्सेस स्कूटर चालक को रोका गया और आरोपी का नाम पता पुछने पर उसने अपना नामनिलेश बोथरा निवासी कस्तूरबा नगर मैन रोड बताया।

 

अधिकारियों ने उसके घर पर दबिश दी तो तलाशी लेने पर विदेशी मदिरा की 9 पेटी से ज्यादा 12 ब्रांड की विदेशी मदिरा मात्रा जब्त की गई। जब्त शराब की मात्रा 81.75 बल्क लीटर हैं जिसकी कीमत 1 लाख 48 हजार 930 है, उसके पास से पकड़ी गई 1 एक्सेस टू व्हीलर क्रमांक एमपी 43-8509 जिसकी अनुमानित कीमत 50 हजार रुपए होकर जप्त शराब की कीमत 2 लाख रुपए हैं।

IMG 20240320 WA0113

आरोपी को पकड़ने में सहायक जिला आबकारी अधिकारी पीसी केरवार, वृत्त प्रभारी चेतन वैद, आबकारी उप निरीक्षक श्रीमती वंदना अग्रवाल, पुष्पराज चौहान, अशोक दवे, भगवती सोलंकी, भावना, पुष्पा, मीना विक्टोरिया, बनसिंह, संतोष नेका, चेतराम, बद्रीलाल आदि की भूमिका रहीं।