Disclosure Of Murder : पत्नी की हत्या कर झुठी कहानी रचने वाला हत्यारा पकड़ाया!

993
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Disclosure Of Murder : पत्नी की हत्या कर झुठी कहानी रचने वाला हत्यारा पकड़ाया!

 

Ratlam : शहर की फोरलेन स्थित सालाखेड़ी क्षेत्र में एक एंबुलेंस चालक निलेश पिता गुलाब सिंह ने पुलिस को सुचना दी थी कि 23-मई-24 को रात्रि में 2.15 बजे आनंद नाम के व्यक्ति को डेड बॉडी के लिए एम्बुलेंस की आवश्यकता थी, जिसकी पत्नी गीता बाई की मृत्यु हो गई थी। आनन्द मृतिका गीता बाई की डेडबॉडी को यहां-वहां घुमाता रहा और सालाखेड़ी के पास मृतिका की डेडबॉडी को एम्बुलेंस में ही छोड़कर भाग गया था। सूचना पर थाना औद्योगिक क्षेत्र में मर्ग क्रमांक 36/24 धारा-174 जा.फौ. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

घटना की संदिग्धता को देखते हुए एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश में घटना की जांच कर वैधानिक कार्यवाहीं करने के लिए टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने जांच में पाया कि मृतिका का नाम गीता बाई हैं। और मृतिका का पति आनंद भाटी अपनी पत्नी मृतिका के साथ स्टेशन रोड़ के अशोका होटल में रुका था जहां मृतिका गीता बाई और उसके पति आनंद का झगड़ा हो गया था, जिसकी वजह से मृतिका को सिर में गंभीर चोट आने से घायल हो गई थी। इस पर आरोपी आनद भाटी ने एंबुलेंस बुलवाकर पत्नी को बाथरूम में पैर फिसलने से सिर में चोट लगना बताकर मेडिकल कॉलेज में ले जाकर एडमिट करवा दिया था। जहां से घायल गीता बाई को इंदौर व इंदौर से भोपाल रेफर किया गया था। भोपाल में गीता बाई की मृत्यु हो जाने पर आनंद एंबुलेंस से शव लेकर रतलाम आया था तथा रतलाम में शव छोड़कर भाग गया था।

पुलिस ने रतलाम स्थित होटल अशोका सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो घटना का खुलासा हुआ। जिसके बाद थाना स्टेशन रोड़ पर अपराध क्रमांक 737/24 धारा-302, 201 भादवि का पंजीबद्ध कर आरोपी आनंद पिता कैलाश भाटी जाति वाल्मिकी निवासी पाल्याकला थाना नागदा मंडी जिला उज्जैन को गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि आरोपी आनंद भाटी थाना नागदा जिला उज्जैन का हिस्ट्री शीटर बदमाश हैं, जिस पर हत्या, डकैती, आर्म्स एक्ट, लूट जैसी गंभीर धाराओं में 23 मामले दर्ज हैं।

आरोपी आनन्द को पकड़ने में निरीक्षक राजेन्द्र वर्मा थाना प्रभारी थाना औद्योगिक क्षेत्र, उपनिरीक्षक अशोक दिक्षित आनंद बागवान, शरीफ खान, मनीष यादव, सीमोन कटारा की भूमिका रहीं।