Badwani MP: मक्का की रोटी बनाने को लेकर हुए विवाद में नव विवाहिता ने खाया जहर

686

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी-मक्का की रोटी बनाने को लेकर हुए विवाद में 25 वर्षीय नव विवाहिता ने खाया जहरीला पदार्थ, परिजन लाये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर, प्राथमिक उपचार जारी,पुलिस ने किया मामला दर्ज

बड़वानी: राजपुर नगर के बड़वानी रोड पर मक्का की रोटी बनाने को लेकर हुए विवाद में एक 25 वर्षीय नव विवाहिता रानू पति शाहरुख निवासी राजपुर ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसे परिजन गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर लाये जहाँ उसका प्राथमिक उपचार जारी है।

रानू ने बताया कि घर पर भाभी ने मक्का की रोटी बनाई थी और मुझे मक्का की रोटी नहीं खाना थी। मेरी छोटी सी बच्ची है, इसलिए मैंने भाभी को बोला कि मेरे लिए गेंहू की रोटी बना दो तो मेरी भाभी ने बोला कि बाद में बना दूंगी तो मैंने बोला कि अब मुझे खाना ही नहीं है बस यहीं से विवाद हुआ।

राजपुर थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि अभी कुछ समय पूर्व थाने पर सूचना प्राप्त हुई थी एक 25 वर्षीय महिला है उसने कोई जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया और भर्ती हुई है।

सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची है और महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। महिला अभी अच्छी स्थिति में और यह पारिवारिक विवाद था जिसके चलते ही जहरीले पदार्थ का सेवन किया गया है। अभी उनकी स्थिति ठीक है।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, राजेश यादव (थाना प्रभारी)-