MP में कांग्रेस का खाता नहीं खुलने पर दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने दिखाया आईना

657

MP में कांग्रेस का खाता नहीं खुलने पर दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने दिखाया आईना

 

भोपाल। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार पर राजनीतिक गलियारे में तरह – तरह की चर्चा होन लगी। प्रदेश में कांग्रेस का खाता नहीं खुलने पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए हार को स्वीकार कर लिया हो। बीजेपी ने छिंदवाड़ा सीट जीतकर प्रदेश की राजनीति में एक नया रिकार्ड स्थापित किया है।

लोकसभा चुनाव में यह पहला अवसर है जब प्रदेश में कांग्रेस का खाता नहीं खुला। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि देश के सभी मतदाताओं के निर्णय का स्वागत है। प्रजातंत्र मजबूत हुआ है। मोदी की योजनाओं में हुए भ्रष्टाचार का नतीजा उन्होंने भोगा। लक्ष्मण सिंह कांग्रेस की करारी हार पर चुटकी लेते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस को ‘ क ,ख, ग, घ’ से राजनीति शुरू करनी होगी। गौरतलब है कि लक्ष्मण सिंह इससे पहले पीएम मोदी द्वारा ध्यान करने पर कांग्रेस द्वारा प्रतिक्रिया देने पर उन्होंने कांग्रेस को आईना दिखाया था।

लक्ष्मण सिंह अपनी पार्टी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। प्रदेश में इस बार उनके भाई दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेता नकुल नाथ और कांतिलाल भूरिया भी लोकसभा चुनाव हार गए ।