Accident with SP’s Car : एसपी की कार ने बाइक को टक्कर मारी, 1 की मौत, दूसरा गंभीर घायल!

अमरकंटक जाते समय बैरीबांध के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय हादसा!

387

Accident with SP’s Car : एसपी की कार ने बाइक को टक्कर मारी, 1 की मौत, दूसरा गंभीर घायल!

Anuppur : आज सुबह करीब 11 बजे अनूपपुर के एसपी जितेंद्र सिंह पंवार की सरकारी कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। बाइक पर बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद अशोक कुमार प्रजापति ने बताया कि हादसे के दौरान कार में पुलिस अधीक्षक पंवार भी बैठे थे।

IMG 20240708 WA0073

जानकारी के अनुसार, राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत पड़री गांव निवासी बहोरन सिंह (34) और सतीश धुर्वे बाइक से अनूपपुर की ओर आ रहे थे। जबकि, पुलिस अधीक्षक पंवार की कार अमरकंटक जा रही थी। बैरीबांध के पास कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बहोरन सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सतीश धुर्वे घायल है।

IMG 20240708 WA0075

दोनों गाड़ियां तेज रफ्तार में

हादसे का शिकार बाइक और पुलिस अधीक्षक की गाड़ी दोनों ही काफी तेज रफ्तार में थे. जिससे अनियंत्रित होकर बाइक सवार और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। पुलिस अधीक्षक के वाहन का सामने का हिस्सा टूट गया, जबकि बाइक भी काफी दूर जाकर गिरी। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही शहडोल जोन के ADGP भी अनूपपुर जिला अस्पताल पहुंचे और पूरी मामले की जानकारी ली।

एडीजीपी डीसी सागर ने बताया कि एसपी जितेंद्र सिंह पंवार विभागीय बैठक लेने अमरकंटक जा रहे थे। बैरीबांध के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय एक बाइक उनकी कार से टकरा गई। मामले की जांच की जा रही है। एडीजीपी सागर ने अस्पताल जाकर घायल सतीश धुर्वे का हाल जाना और परिजनों से भी बात की।