Murder Due to Illicit Relations : पूर्व महिला सरपंच के पति की हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई!

जानिए, क्या है इस हत्या के पीछे की वजह!  

201

Murder Due to Illicit Relations : पूर्व महिला सरपंच के पति की हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई!

Indore : दो दिन पहले जिस महिला सरपंच पति की लाश जंगल में मिली थी, उसका पर्दाफाश हो गया। यह हत्या अवैध संबंध का नतीजा थी और हत्या का आरोपी महिला का पति ही निकला। महू के सिमरोल थाना क्षेत्र के चोरल और सुरतीपुरा के जंगलों में बीते दिनों भाजपा नेता और पूर्व सरपंच पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया था। पुलिस ने हत्या के पूरे मामले को सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पूर्व सरपंच पति की हत्या अपनी पत्नी से अवैध संबंध को लेकर की। मृतक ने महिला का वीडियो बना लिया था, जिसके दम पर वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। इसको लेकर महिला के पति ने जंगल में कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद से आरोपी अपने परिवार को लेकर गायब हो गया, जिससे पुलिस का शक उस पर और बढ़ गया।

जंगल में मिला था पूर्व सरपंच पति का शव

जानकारी के मुताबिक, सिमरोल थाना क्षेत्र के ग्राम चोरल के पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला का शव बीते दिनों पुलिस को सुरतीपुरा क्षेत्र के जंगलों में मिला था। दिलीप के शरीर पर कुल्हाड़ी के वार के निशान मिले थे। जिसके बाद से ही पुलिस हत्या के मामले में जांच कर रही थी। पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी दयाराम गिरवाल निवासी सुरतीपुरा को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी दयाराम की पत्नी के साथ सरपंच पति दिलीप बुंदेला के अवैध संबंध थे, जिसके चलते दयाराम ने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

पत्नी से मृतक के संबंध

ग्राम पंचायत चोरल के पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला रविवार सुबह से ही लापता था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भाई दिनेश बुंदेला ने सिमरोल थाने पर दर्ज कराई थी। वहीं, पुलिस को सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि सुरतीपुरा के जंगल में शव पड़ा है। जिसकी शिनाख्त दिलीप बुंदेला के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या के मामले में कई संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद विभिन्न पहलुओं पर जांच में सामने आया कि दयाराम की पत्नी के साथ दिलीप के अवैध संबंध थे और दिलीप ने उसका वीडियो बना रखा था। वीडियो के दम पर वह महिला को ब्लैकमेल करता था, जिसकी जानकारी दयाराम को लगी और उसने इस हत्या को अंजाम दिया।