Terrible Road Accident:अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर 6 लोगों को ट्रक ने कुचला

272

Terrible Road Accident:अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर 6 लोगों को ट्रक ने कुचला

आज सुबह करीब 4:30 बजे अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया.  कई दिनों से सड़क एक्ससीडेंट की ख़बरें लगातार आ रही है .गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रक और लग्जरी बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

तभी सड़क किनारे खड़े ड्राइवर-क्लीनर यात्रियों को कुचलते हुए निकल गए। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जिनके शव कुचलने के कारण सड़क से दूर जा गिरे। लाशों की हालत देख लोगों की चीख निकल गई.

बस पंचर हो गई थी ,लोग सडक पर खड़े थे –

Horrific accident Ahmedabad-Vadodara Express Highway six killed collision between bus and truck | अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाइवे पर भीषण हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में छह की मौत

हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे का शिकार हुए लोग लग्जरी बस से महाराष्ट्र से राजस्थान जा रहे थे. रास्ते में आणंद के पास बस का टायर पंक्चर हो गया। इसी बीच ड्राइवर-क्लीनर और कुछ यात्री बस से उतरकर सड़क किनारे खड़े थे तभी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

लोगों के साथ घायलों को बचाया गया

हादसे की जानकारी मिलते ही आणंद पुलिस मौके पर पहुंची. एक्सप्रेस-वे हाईवे पेट्रोलिंग टीम और फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। पुलिस के साथ मिलकर बस में सवार लोगों को बचाया गया और अस्पताल पहुंचाया गया. शवों को कब्जे में लेकर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. घायलों को आणंद के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. मृतकों और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

Road Accident : चित्रकूट जाते दो परिवारों की कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत!