Bhopal News: कार टकराने को लेकर हुआ विवाद,रिटायर्ड महिला प्रोफेसर का सिर फोड़ा

189
TragicRoad Accident
TragicRoad Accident

Bhopal News: कार टकराने को लेकर हुआ विवाद,रिटायर्ड महिला प्रोफेसर का सिर फोड़ा

भोपाल :शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र ई-1 अरेरा कॉलोनी में रविवार देर रात गाड़ी टकराने को लेकर हुए विवाद में आधा दर्जन लोगों ने मिलकर एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने बीच बचाव करने आई युवक की मां का सिर फोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार ई-1, अरेरा कॉलोनी निवासी शुभ्रा त्रिपाठी पति रविशंकर त्रिपाठी (63) रिटायर्ड प्रोफेसर हैं। बीती रात करीब दो बजे उनका बेटा शिरिष अपने दोस्त के घर से कार में सवार होकर लौट रहा था। तभी उसके घर के सामने एक कार से उसकी टक्कर हो गई। इसी बात को लेकर उसकी उनसे कहासुनी हो गई और मामला मारपीट तक पहुंच गया। आरोपी पक्ष के साथी भी दूसरी कार में मौजूद थे और वह भी आ गए। इसके बाद आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच युवक की मां शुभ्रा त्रिपाठी आई, तो आरोपियों ने उसके भी मारपीट कर उनका सिर फोड़ दिया और फरार हो गए।

हमले के बाद घायल मां-बेटे थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। साथ ही पुलिस ने भी उनका मेडिकल टेस्ट कराया। पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट में दोनों पक्षों की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई है। इसलिए अब दूसरा पक्ष भी थाने में केस दर्ज करा आ रहा है। जहां उनकी पहले गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।