Drunk Woman Drama: युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वालों के साथ की अभद्रता और गाली गलौज

177
Drunk Woman Drama

Drunk Woman Drama: युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वालों के साथ की अभद्रता और गाली गलौज

आजकल महिलाएं  भी अजीब अजीब हरकत करने लगी है ,और फिर शराब के नशे में तो वे सारी हदें पार करने लगी है .एक महिला पर नशे का सुरूर ऐसा चढ़ा कि उसने जमकर हंगामा किया और लोगों  के साथ बदसलूकी की।दिल्ली से सटे नोएडा शहर में एक युवती ने खूब बवाल काटा। देररात बीच सड़क शराब के नशे में धुत अफ्रीकी मूल की युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। बीच सड़क जमकर हंगामा किया।

उसने जहां पुलिस वालों के साथ अभद्रता और गाली गलौज की, वहीं आने-जाने वालों के साथ भी वह भिड़ती नजर आई। वहीं इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों के साथ मिलकर युवती को काबू किया और अपने साथ थाने ले गई। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले जैतपुर इलाके की घटना है।

 

लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अफ्रीकी मूल की युवती है। उसने काले रंग की सिंगल टॉप ड्रेस पहनी हुई है। वह बीच सड़क खड़ी है और जोर-जोर से चिल्ला रही है। कभी वह सड़क से गुजर रहे राहगीर से उलझती है तो कभी पुलिस वालों के साथ धक्का मुक्की करती है। अपनी भाषा में वह धमकाते हुए नजर आती है। उसकी भाषा समझने वाले एक शख्स ने पुलिस वालों को बताया कि वह गालियां निकाल रही है। पुलिस वाले उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह उन्हें धक्के मारने लगती है। एक महिला पुलिस कर्मी को उसने गिरा दिया। युवती की हरकतें देखकर राहगीरों में अफरा तफरी मची हुई थी।

Rain in Gurugram: सबका कर दिया बुरा हाल,क्या राजा क्या रंक ,क्या BMW-क्या मर्सिडीज!

सूरजपुर थाना पुलिस के अनुसार, रात को कंट्रोल रूम में फोन आया कि एक विदेशी युवती शराब के नशे में धुत्त होकर इधर उधर घूम रही है। लोगों को परेशान कर रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह भड़क गई। उसने पुलिस वालों के साथ गलत बर्ताव करना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। महिला कर्मियों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी, फिर भी पुलिस ने उसे काबू किया।

Viral Video:सांडों ने लड़ते हुए रोक दी ट्रेन .