Paper Leak Case : MPPSC का पेपर लीक करने वाला 10वीं का नाबालिग छात्र निकला, झुंझुनूं से गिरफ्तार!

देखिए VDO : क्राइम ब्रांच के DCP ने बताया कि वो पहले भी NEET का पेपर लीक कर चुका!

70

Paper Leak Case : MPPSC का पेपर लीक करने वाला 10वीं का नाबालिग छात्र निकला, झुंझुनूं से गिरफ्तार!

Indore : एमपीपीएससी 2024 का पेपर टेलीग्राम पर लीक करके अभ्यर्थियों से ठगी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने राजस्थान के झुंझुनूं से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस उस वक्त हैरान हो गई जब आरोपी 10वीं कक्षा का नाबालिग छात्र निकला।

22 जून को एमपीपीएससी की और से संयोगितागंज थाने में शिकायत की गई थी, कि सोशल मीडिया हैंडल टेलीग्राम पर एमपीपीएससी 2024 का पेपर बेचे जाने के नाम पर लोगों से रुपए लिए जा रहे है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

क्राइम ब्रांच के डीडीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि जब पेपर हो गया और लीक पेपर से उसका मिलन किया गया तो लीक पेपर असली पेपर से बिल्कुल अलग निकला। इसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस टेलीग्राम चैनल के माध्यम से राजस्थान के झुंझुनूं पहुंची। यहां आरोपी को पकड़ने के बाद पता चला कि वह नाबालिग है और 10वीं कक्षा का छात्र है। पूछताछ में उसने कबूल किया कि वह इसी तरह से पहले नीट का पेपर भी बेच चुका है। उसके बाद सीबीआई और ईडी ने उसे पूछताछ कर उसका मोबाइल जब्त कर लिया था। उसी मोबाइल से उसने एमपीपीएससी का पेपर भी बेचा। आरोपी नाबालिग है इसलिए पुलिस उससे पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।