ADM’s Video Goes Viral : मैहर के ADM ने कटिंग और हेड मसाज करते वीडियो बनाकर वायरल किया!

उन्हें रील बनाने का चस्का, इस VDO को एक दिन में 4 हजार लोगों ने देखा!

809

ADM’s Video Goes Viral : मैहर के ADM ने कटिंग और हेड मसाज करते वीडियो बनाकर वायरल किया!

Maihar : नए बने जिले मैहर में तैनात हुए अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह ने सैलून पर जाकर एक व्यक्ति की हैयर कटिंग और हेड मसाज किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। एडीएम शैलेंद्र सिंह को रील बनाने का चस्का है। उन्होंने सैलून पर जाकर रील बनाई और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।

आजकल रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का चलन बढ़ा है। बच्चों से लेकर युवा और महिलाएं तक रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। अब इसका चस्का प्रशासनिक अधिकारियों को भी लग गया। ऐसा ही एक वीडियो मैहर जिले में तैनात अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह का भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। अपर कलेक्टर ने सैलून की दुकान पर जाकर हेयर कटिंग की। एडीएम शैलेंद्र सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

WhatsApp Image 2024 08 13 at 17.47.33

उनका कटिंग और मसाज करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में एडीएम एक व्यक्ति की कटिंग कर रहे हैं। कटिंग करने के बाद एडीएम उस व्यक्ति से कहते हैं कि हां हो गई कटिंग। इस पर वह व्यक्ति एडीएम से कहता है ‘थोड़ा सिर की मसाज भी कर दें।’ इस पर एडीएम सिर पर थप्पड़ बरसाने लगते हैं। वीडियो काफी फनी लग रहा है। इसका वीडियो एडीएम ने खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिस पर विभिन्न प्रकार के कमेंट्स लोग कर रहे हैं।

एडीएम खुद के वीडियो के बारे में क्या बोले
एडीएम के इस वीडियो को एक दिन में 4 हजार से अधिक लोगों ने देखा। इस वीडियो को 5 सौ से अधिक लाइक भी मिले हैं। साथ ही करीब 2 सौ कमेंट आए हैं। फेसबुक यूजर इस वीडियो को देखकर हंसी के इमोजी भेज रहे हैं। कमेंट में एक व्यक्ति ने यह भी लिखा कि इस सैलून में जाने को भगवान सबको मौका दे। वीडियो के बारे में एडीएम शैलेंद्र सिंह कहना है कि करीब 1 साल पहले हमने रील बनाने की शुरुआत की थी।

ऑफिशियल तरीके से लोगों से जुड़ना एक अलग बात है। लेकिन, रील और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़ना और उनके बीच का जुड़ाव हमें अच्छा लगता है। हम जब खाली होते हैं तो कुछ सोशल मीडिया में समय दे देते हैं। ये सैलून हमारे एक मित्र का है, जहां हमने यह वीडियो बनाई।