Shahrukh Khan ने ‘मन्नत’ में फैमिली संग छत पर फहराया तिरंगा

169
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan ने ‘मन्नत’ में फैमिली संग छत पर फहराया तिरंगा

देश के इतिहास की अहम तारीख 15 अगस्त आज है। समूचे भारत में दिनभर स्वतंत्रता दिवस के महा पर्व को बड़े ही धूमधाम और गौरव के साथ मनाया जा रहा है।

हिंदी सिनेमा के तमाम सितारों ने देश की आजादी के इस जश्न में अपनी-अपनी भागीदारी दी है।

इस मामले में नया नाम जवान फिल्म कलाकार शाह रुख खान का शामिल हो रहा है, जिन्होंने हमेशा की तरह अपनी फैमिली संग मिलकर भारतीय तिरंगे को फहराया है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

हर साल देखा गया है कि जब भी 15 अगस्त आती है तब-तब शाह रुख खान स्वतंत्रता दिवस के उत्सव का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। आज भी उन्होंने ठीक वही किया है। हर घर तिरंगा थीम के आधार पर शाह रुख ने अपनी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम खान के साथ मन्नत की छत पर तिरंगा फहराया है।

इस मौके की लेटेस्ट तस्वीर को किंग खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा है- इस तरह से शाह रुख खान ने एक बार फिर से देशभक्ति की मिसाल कायम कर दी है। फैंस उनके इस लेटेस्ट फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

 

Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan hoist tricolour, gauri khan, har ghar tiranga, independence day 2022, शाहरुख खान, गौरी खान, शाहरुख खान ने फहराया तिरंगा, bollywood news, entertainment news in hindi
परिवार के साथ शाहरुख खान ने अपने घर में तिरंगा फहराया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @gaurikhan)

रविवार को शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता दिवस से पहले मनाए जश्न की तस्वीर शेयर की. जिस पर कई यूजर भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – ‘स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.’ किंग खान के प्री-स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब पसंद की जा रही हैं.

film Apne Paraye (1980): कुछ नयी कुछ पुरानी बातें -उपन्यास ‘निष्कृति’को बासु चैटर्जी ने फ़िल्म बनाने के लिये क्यों चुना?