Political Turmoil in Jharkhand : झारखंड में सियासी हलचल, पूर्व CM चंपाई सोरेन के 6 विधायकों के साथ BJP में जाने की अटकलें!

246

Political Turmoil in Jharkhand : झारखंड में सियासी हलचल, पूर्व CM चंपाई सोरेन के 6 विधायकों के साथ BJP में जाने की अटकलें!

दिल्ली पहुंचकर सोरेन ने खंडन किया, एक MLA ने पत्र लिखकर इसे अफवाह बताया!

Ranchi : झारखंड में चंपाई सोरेन के साथ कई विधायकों के BJP में शामिल होने की खबर है। लरकीं, खरसावां के विधायक दशरथ गागराई ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने एक पत्र जारी कर लिखा है कि ‘हम आधी रोटी खा लेंगे, मगर गुरु जी (शिबू सोरेन) के मान सम्मान को नीचे नहीं होने देंगे। जेएमएम इस राज्य की माटी की पार्टी है और मुझे गर्व है कि मैं इस पार्टी का सिपाही हूं।

आज दोपहर करीब 1 बजे चंपाई सोरेन दिल्ली पहुंचे। बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी मैं जहां पर हूं वहीं पर हूं। यहां मेरे बच्चे रहते हैं। मैं उनसे मिलने आता रहता हूं। मैं निजी काम से दिल्ली आया हूं। चंपाई ने इस बात का खंडन नहीं किया कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे। शनिवार की रात ही चंपाई सोरेन विधायकों के साथ रांची से कोलकाता पहुंच गए थे। बताते हैं कि कोलकाता में उनकी बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात हुई थी। उसके बाद वे रविवार को वो कोलकाता से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

खरसावां से विधायक दशरथ गागराई ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने एक शपथ पत्र जारी किया है जिसमें लिखा है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के साथ मेरे भाजपा में शामिल होने की खबर का खंडन करता हूं। मेरे बारे में मीडिया में भ्रामक खबर चलाई जा रही है कि मैं पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के साथ दिल्ली जा रहा हूं। मैं इन खबरों का खंडन करता हूं। हम आधी रोटी खा लेंगे मगर गुरूजी के मान सम्मान को नीचे नहीं होने देंगे। JMM इस राज्य की माटी की पार्टी है और मुझे गर्व है कि मैं इस पार्टी का सिपाही हूं।