Offensive Words : फिर एक संत ने गाँधीजी पर टिप्पणी की!

तरुण मुरारी बापू के बयान के खिलाफ SP को ज्ञापन

835

Narsinghpur : कालीचरण महाराज के बाद अब एक और संत ने यहां महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। कांग्रेस ने इस कथित संत के विरोध में SP नरसिंहपुर विपुल श्रीवास्तव को ज्ञापन देकर FIR दर्ज करने की मांग की।
कथावाचक संत डॉ तरुण मुरारी बापू ने महात्मा गांधी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि न तो वे महात्मा हैं, न राष्ट्रपिता। वे करमचंद गांधी हैं जिन्होंने जिसने राष्ट्र के दो टुकड़े किए। वो तो मेरी नजर में देशद्रोही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनके बारे में RTI से सारी जानकारियां निकाली जा सकती है।

तरुण मुरारी बापू का ये बयान सोशल मीडिया में वायरल होते ही कांग्रेसियो में आक्रोश व्याप्त हो गया। इस कथित संत की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस के पूर्व विधायक सुनील जायसवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक नरसिंहपुर को ज्ञापन दिया।

उन्होंने तरुण मुरारी बापू के खिलाफ FIR कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। मीडिया से बात करते हुए जायसवाल ने कहा कि इस कथित संत को भागवत कथा के लिए बुलाया गया था, पर यहां आकर ये और कुछ ही करने लगे। पूर्व विधायक ने यह भी कहा कि यदि वे राष्ट्रपिता नहीं होते तो उनकी फोटो नोट पर नहीं होती।

पुलिस अधीक्षक नरसिंहपुर ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने ज्ञापन और वीडियो को CD दी है, जिसमें संत का बयान है। इस वीडियो का परीक्षण कराया जाएगा। फिर लीगल सलाह लेकर कार्रवाई की जाएगी।