Eye Donation : राजा बाबू जैन का असामयिक निधन परिजनों ने समाजहित में नेत्रदान की दी सहमति!

464

Eye Donation : राजा बाबू जैन का असामयिक निधन परिजनों ने समाजहित में नेत्रदान की दी सहमति!

Ratlam : शहर के राजपूत बोर्डिंग निवासी वेयर हाउस कारपोरेशन से सेवानिवृत्त अधिकारी राजाबाबू जैन का असमायिक निधन होने पर समाजसेवी राजेश सुराना ने उनके सुपुत्र संजय, सुपौत्र हर्ष जैन एवम परिजनों को पिताजी के नेत्रदान करने की प्रेरणा देने पर परिजनों द्वारा स्वीकृति देने पर नेत्रम संस्था द्वारा मेडिकल कालेज डीन अनीता मुथा को सूचित किया गया।

जिनके निर्देश पर नेत्र विभाग के विभागाध्यक्ष रिशेन्द्र सिसोदिया के नेतृत्व में नर्सिंग ऑफिसर, विनोद कुशवाह, दिव्या बाबू एवम गणेशीलाल बैरागी द्वारा मृतात्मा का कार्निया लिया गया।

Eye Donation : श्रीमती मानकुंवर पोरवाल का असामयिक निधन परिजनों ने समाजहित में नेत्रदान की दी सहमति!

जानकारी देते हुए नेत्रम संस्था के सक्रिय सदस्य हेमन्त मूणत ने बताया कि नेत्रदान के लिए संस्था के सक्रिय सदस्य शीतल भंसाली, आशीष काबरा अपने निजी वाहन से मेडिकल कालेज पहुंचे और वहां से डॉक्टरों की टीम को लेकर राजाबाबू जैन के निवास स्थान पर पंहुचे और नेत्रदान होने के पश्चात पुनः टीम को मेडिकल कालेज छोड़ा।

नेत्रदान के दौरान हेमन्त मूणत, ओमप्रकाश अग्रवाल, गोपाल पतरावाला, मीनू माथुर, शीतल भंसाली, आशीष काबरा, श्रीकांत डोसी, उपस्थित थे। नेत्रम परिवार द्वारा जनहित के इस निर्णय को लेकर जैन परिवार के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए परिजनों को साधुवाद दिया।

Dy CM Rajendra Shukla: देश को एकता के सूत्र में पिरोने में सनातन संस्कृति का महत्वपूर्ण योगदान- ओंकारेश्वर में राजेंद्र शुक्ल