Deepika Padukone की डिलीवरी डेट से लेकर मैटरनिटी लीव तक की डिटेल्स सामने आई

46
Deepika Padukone
Deepika Padukone

Deepika Padukone की डिलीवरी डेट से लेकर मैटरनिटी लीव तक की डिटेल्स सामने आई

सुपरस्टार दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं।अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ, तो साउथ बॉम्बे में स्थित एक हॉस्पिटल में 28 सितंबर को बच्चा डिलीवर करेंगी। हाल फिलहाल में दीपिका हर वो पल एन्जॉय कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने काम से ब्रेक लिया है। इसके अलावा दीपिका की मैटरनिटी लीव की बात करें, तो एक्ट्रेस मार्च, 2025 तक ब्रेक पर रहेंगी।एक्ट्रेस के बेबी बंप को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं वहीं दीपिका पादुकोण भी खुलकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं।

दीपिका पादुकोण बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है और एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट से लेकर मैटरनिटी लीव तक की इनसाइड डिटेल्स सामने आई हैं।

Deepika Padukone pregnant: दीपिका-रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, इंस्टाग्राम पर बताई डिलीवरी की डेट | Deepika Padukone Pregnancy confirm ranveer singh to welcome first chil ...

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और रणवीर अपने बच्चे के अराइवल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसी कड़ी में उन्होंने बच्चे के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ, तो साउथ बॉम्बे में स्थित एक हॉस्पिटल में 28 सितंबर को बच्चा डिलीवर करेंगी। हाल फिलहाल में दीपिका हर वो पल एन्जॉय कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने काम से ब्रेक लिया है।

Mom-to-be Deepika Padukone radiates in yellow outfit, netizens say, "we see the pregnancy glow"

दीपिका पादुकोण की मैटरनिटी लीव

इसके अलावा दीपिका की मैटरनिटी लीव की बात करें, तो एक्ट्रेस मार्च, 2025 तक ब्रेक पर रहेंगी। दीपिका ने काफी पहले ही इस ब्रेक के लिए अप्लाई कर लिया था, मगर इस दौरान वर्क कमिटमेंट्स के चलते उन्होंने ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग पूरी की।

प्रेग्नेंसी में ये क्या खाने लगीं दीपिका पादुकोण? देखकर घबरा गए लोग, एक्ट्रेस ने खोला खाने का राज | deepika padukone started eating this during pregnancy people got scared ...

दीपिका की अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो वह सिंघम अगेन ही होगी। वहीं, इस साल जनवरी में ऋतिक रोशन के साथ उनकी मूवी ‘फाइटर’ रिलीज हुई थी।

KBC 16 : अमिताभ बच्चन के शो का हिस्सा बनेंगे ओलंपिक पदक विजेता