Aapka Apna Zakir : शुरू होते ही बंद हो रहा सोनी टीवी का शो ‘आपका अपना जाकिर’ कपिल की तरह जादू नहीं चला सका!

शो के सिर्फ 6 एपिसोड ही शूट किए, क्लियर नहीं कि शो का कोई अगला एपिसोड रिलीज होगा!

63

Aapka Apna Zakir : शुरू होते ही बंद हो रहा सोनी टीवी का शो ‘आपका अपना जाकिर’ कपिल की तरह जादू नहीं चला सका!

Mumbai : स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान का सोनी टीवी पर आने वाला शो ‘आपका अपना जाकिर’ जल्द ही बंद होने वाला है। ये शो कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुआ, पर जाकिर दर्शकों पर कपिल शर्मा की तरह जादू नहीं चला पाए। 10 अगस्त को सोनी टीवी पर उनका नया शो ‘आपका अपना जाकिर’ शुरू हुआ था। इस शो को लेकर जाकिर ने काफी सुर्खियां भी बटोरी। हालांकि, ये शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। अब महज एक महीने के अंदर इस शो को बंद किया जा रहा है। जाकिर के फैन्स के लिए ये शॉकिंग खबर हो सकती है। इस शो से उनके फैन्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये शो उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।

बताते हैं कि ‘आपका अपना जाकिर’ शो की टीआरपी को देखकर मेकर्स भी हैरान हैं। इसलिए खराब टीआरपी के चलते सोनी टीवी ने यह फैसला लिया है। क्योंकि, जाकिर का यह शो ऑडियंस को एंटरटेन नहीं कर पाया। लोगों ने जितना प्यार कपिल शर्मा शो को दिया, उसके मुकाबले जाकिर खान के शो को वो प्यार नहीं मिल पाया। ‘आपका अपना जाकिर’ की दूसरे हफ्ते की रेटिंग सबसे ज्यादा कम बताई गई। मेकर्स ने जाकिर को बता दिया है कि शो को बंद किया जा रहा है।

दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतरा

इस शो के सिर्फ 6 एपिसोड को ही शूट किया गया था। अभी ये क्लियर नहीं हुआ कि क्या शो का कोई और एपिसोड रिलीज किया जाएगा या नहीं! अगर इसके क्रिएटिव आस्पेक्ट्स की बात आती है तो शो में सिर्फ बड़े स्टार्स ही आ रहे थे, फिर भी दर्शकों को कुछ भी दिलचस्प नहीं लग रहा। इसलिए इसकी रेटिंग कम बताई गई है। जाकिर खान के इस शो को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया।

मेरा आइडिया नहीं था शो का फॉर्मेट

शो के बंद होने से पहले मिड-डे को दिए इंटरव्यू में जाकिर ने शो के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि ये नाम मेरा आइडिया नहीं था। मैं कुछ और चाहता था, पर जब मैकर्स की टीम ने ये नाम रखा तो मैं अपनी टीम के साथ था। टीम ने मुझसे कहा ये अच्छा नाम है, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं था। मैंने टीम को ऑप्शन दिए, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि ‘आपका अपना जाकिर’ ही अच्छा है। मुझे लगा कि अगर मैं इसके लिए लड़ता हूं तो मैं बाद में शायद कुछ खो सकता हूं। इसलिए मैंने इसी नाम से सहमति जताई थी।

 

शो को बंद करने के फैसले को बदला नहीं जाएगा

सोनी चैनल के साथ बातचीत के बारे में उन्होंने कहा कि ये कोई बहुत बड़ी बात नहीं थी, वे काफी अच्छे हैं। उन्होंने मुझे बहुत बड़ी जगह दी, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। सबकुछ सही तरीके से हुआ। जब भी हमें कुछ पसंद नहीं आया और हमने चेंज के लिए कहा तो वे तुरंत मान गए। यह भी कहा जा रहा है कि शो बंद करने के इस फैसले को बदला नहीं जाएगा। पिछले कुछ दिनों से इसपर विचार हो रहा था। चैनल और ओएमएल प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में जानकारी मिल गई है। इस शो पर करण जौहर, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ, विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू जैसे कलाकार नजर आए। फिर भी जाकिर अपना जादू नहीं चला सके।