Russian Girl’s Mystery : हनीट्रेप मामले की जांच एसआईटी करेगी, रशियन गर्ल मिस्ट्री बनी! 

'भेल' के रिटायर अधिकारी और आरोपी में 100 से ज्यादा बार बातचीत हुई!

92

Russian Girl’s Mystery : हनीट्रेप मामले की जांच एसआईटी करेगी, रशियन गर्ल मिस्ट्री बनी! 

Bhopal : पुलिस अभी तक ‘भेल’ के एक रिटायर अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने की गुत्थी नहीं सुलझा सकी। अब इस मामले की जांच एसआईटी जांच करेगी। इस मामले में रशियन गर्ल सबसे बड़ी मिस्ट्री बन गई है, जिसके साथ अधिकारी का वीडियो वाइरल करके उसे ब्लैकमेल किया गया। पुलिस को अभी तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। अभी यह भी सवाल बना हुआ है कि रशियन लड़की है भी या नहीं! पुलिस कथित रशियन गर्ल की तलाश कर रही है।

मामले में मुख्य आरोपी शशांक वर्मा और पीड़ित अधिकारी के बीच 100 से ज्यादा बार बातचीत हुई। यह जानकारी आरोपी की सीडीआर से मिली। आरोपी ने बताया कि अधिकारी अपनी मर्जी से जबलपुर गया था। लेकिन, पुलिस को शक है कि आरोपी जांच को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। इस मामले में शामिल ‘रशियन’ लड़की का अब तक पता नहीं चल पाया। वह भोपाल पुलिस के लिए मिस्ट्री बनी है।

 

जांच के लिए एसआईटी का गठन

‘भेल’ के अधिकारी हनीट्रैप मामले में यह नया मोड़ है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया, जिसका नेतृत्व एसीपी दीपक नायक करेंगे। मुख्य आरोपी शशांक वर्मा से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। आरोपी ने दावा किया है कि अधिकारी अपनी मर्जी से जबलपुर गया था। लेकिन, पुलिस को यकीन नहीं है। इनके बैंक खातों की भी जांच की जा रही है। इसके अलावा, पुलिस उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है जिसने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर पीड़ित को धमकाया था।

पुलिस का मानना है कि आरोपी झूठ बोल रहा है और जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। आरोपी की सीडीआर से पता चला है कि पीड़ित अधिकारी और उसके बीच पिछले एक महीने में 100 से ज्यादा बार बात हुई है। सीडीआर में कई संदिग्ध नंबर भी मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि ये नंबर दलालों के हो सकते हैं।

इस शक को और बल मिला, क्योंकि आरोपी के मोबाइल से कई लड़कियों के फोटो और वीडियो बरामद हुए हैं। डीसीपी श्रद्धा तिवारी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इस मामले में शशांक वर्मा के साथी ममता द्विवेदी, दीपक भगोरे और पूजा राजपूत फिलहाल फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।