Blackmailing of Girlfriend : प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने आत्महत्या की!

सुसाइड नोट में प्रेमिका और उसके भाइयों पर आरोप लगाए!

220

Blackmailing of Girlfriend : प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने आत्महत्या की!

Indore : प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग और युवती के भाई द्वारा डराने-धमकाने से परेशान युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पहले उसने 6 पेज का सुसाइड नोट लिखा था। इसमें प्रेमिका और उसके भाई को खुदकुशी करने पर मजबूर करने का उल्लेख था। मामला अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में का है। मृतक पेशे से निजी कंपनी की लोडिंग रिक्शा चलाता था।

पुलिस के मुताबिक रितिक (23) पिता प्रताप बछाने निवासी देवेन्द्र नगर ने नटराज गार्डन के पीछे आत्महत्या की थी। मृतक रितिक के भाई लोकेश ने बताया कि रितिक के परिवार में एक बहन है, जिसकी शादी नहीं हुई।

उसने लिखा कि मैं निर्दोष हूं, लेकिन लड़का हूं, इसलिए मेरी कोई नहीं सुनेगा। सब लड़की की सुनेंगे। इसलिए मैं जान दे रहा हूं। ‘मेरा नाम रितिक बछाने है। लड़की और मेरा चक्कर एक साल से चल रहा था। इस बात की जानकारी उसके घर वालों को लग गई थी। लड़की मुझसे शादी करना चाहती थी, लेकिन कोई भी डाक्यूमेंट साथ नहीं लाई थी। मैंने लड़की के साथ कुछ गलत काम नहीं किया। बस उसने अपने परिवार के डर से बचाव में बोल दिया कि मैं उसे डराता था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। मैंने आज तक उसे नहीं डराया। मैं तो रोज सैंडविच खिलाता और उसे कॉलेज छोड़ता। मैं क्यों उसे डराउंगा?

मेरे पास सारे सबूत
मैंने मेरी जान से बढ़कर उसका ध्यान रखा। कभी भी उसे किसी चीज की कमी नहीं होने दी। उसने जो मांगा वह लाकर दिया। साड़ी, लिपस्टिक, चप्पल, जूते, कपड़े लाकर दिए। इसके बाद भी उसने मुझे ब्लैकमेल किया। इसके मेरे पास सबूत हैं। उसका भाई 15-20 गुंडों के साथ आया और मेरा फोन से सारे सबूत हटवाए, ताकि उसकी बहन की बदनामी न हो। उसका भाई मेरे घर रोज रात 10 बजे आता है और घर वालों को डराता है। मेरे मरने के बाद मेरे घर वालों को सुरक्षा दी जाए, वे निर्दोष हैं।

कड़ी कार्रवाई की जाए
पुलिस से मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है लड़की और उसके सभी भाइयों पर कड़ी कार्रवाई जाए। मुझे न्याय मिले। चूंकि मैं लड़का हूं और इस मामले में मेरी बात कोई नहीं मानेगा। मां तुम टेंशन मत करना, मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है। मैंने मोबाइल में वीडियो बना दिया है। अब मैं चलता हूं तुम अच्छी तरह से रहना। पापा को हिम्मत देना। इन्हें सजा दिलाना। बाय-बाय। मेरी एक्टिवा ब्रिज के नीचे खड़ी है।’