Emergency : कंगना की ‘इमरजेंसी’ की रिलीज का रास्ता खुला, 18 के बाद तय होगा परदे पर कब उतरेगी!

'इमरजेंसी' के बाद कंगना की कई फिल्में लाइनअप, उन्होंने खुद घोषणा की!

143

Emergency : कंगना की ‘इमरजेंसी’ की रिलीज का रास्ता खुला, 18 के बाद तय होगा परदे पर कब उतरेगी!

New Delhi : फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। सिख समुदाय की आपत्ति है कि इसमें उनकी इमेज को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया। इस वजह से ‘इमरजेंसी’ फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बवाल हुआ। उन्होंने इसे बैन करने की भी मांग की है। इसके अलावा फिल्म को सर्टिफिकेट मिलने में भी काफी मुश्किलें आईं। काफी शोर शराबे और बदलाव के बीच फिल्म को सर्टिफिकेट दिया गया। फिल्म में तीन कट और 10 बदलाव सुझाए गए। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म को ‘UA’ सर्टिफिकेट दिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म

अब दिल्ली विश्विद्यालय के नॉर्थ कैंपस में हुए एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए कंगना रनौत ने फिल्म की रिलीज को लेकर कई बातें स्पष्ट की। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि फिल्म की रिलीज डेट कब है? तो उन्होंने बहुत सधा हुआ जवाब दिया। कंगना ने कहा कि हम बहुत जल्द फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर देंगे। सीबीएफसी से फिल्म को पहले ही हरी झंडी मिल चुकी है और अब 18 सितंबर को अगली सुनवाई होने वाली है। उम्मीद है कि ये रास्ता भी क्लियर हो जाएगा और हम जल्द ही नई रिलीज डेट अनाउस करेंगे।

‘इमरजेंसी’ के बाद कई फिल्में 

कंगना से बॉलीवुड में उनके करियर को लेकर भी सवाल किया गया। दरअसल जब से कंगना मंडी से सांसद बनी हैं तब से काफी समय से ये चर्चा हो रही थी कि एक्ट्रेस बॉलीवुड छोड़ने पर विचार कर रही हैं और ‘इमरजेंसी’ उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है। लेकिन, कंगना ने बहुत ही साफ लफ्जों में बताया कि वो बॉलीवुड में आने वाले समय में कई फिल्में लेकर आने वाली हैं। ‘इमरजेंसी’ के बाद उनकी कई और फिल्में लाइनअप हैं।