Doctor Arrested : फिजियोथेरेपी सेंटर के टॉयलेट में मिला कैमरा,महिलाओं ने बुलाई पुलिस

376

Doctor Arrested : फिजियोथेरेपी सेंटर के टॉयलेट में मिला कैमरा,महिलाओं ने बुलाई पुलिस

पुलिस को आशंका है कि डॉक्टर किसी अश्लील वेबसाइट के संपर्क में था और महिलाओं के अश्लील वीडियो रिकार्ड कर इन साइटों को बेचता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के मोबाइल और लैपटॉप को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इस दौरान आरोपी के विभिन्न सोशल मीडिया एकाउंट और बैंक एकाउंट की भी जांच कराई जा रही है.

राजस्थान के सीकर स्थित एक फिजियोथेरेपी सेंटर के टॉयलेट में हिडन कैमरा मिला है. यह कैमरा खुद सेंटर के डॉक्टर ने ही लेडीज टॉयलेट में लगाया था. संयोग से सेंटर में ही काम करने वाली एक युवती को शक हो गया और उसने पहले अपने परिजनों को सूचित किया और फिर परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. वहीं, जब पुलिस ने इस सूचना के अधार पर दबिश दी तो इस पूरे गोरखधंधे का खुलासा हो गया. पुलिस ने डॉक्टर के पास से चार-पांच पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, दो हिडन कैमरा समेत अन्य संदिग्ध चीजें बरामद की है.

रोज सुबह बदल देता था कैमरा

सीकर: लेडिज टॉयलेट में खुफिया कैमरा रखता था डॉक्टर, देखिए वो शर्मनाक क्लिप - sikar viral video of physiotherapy doctor hidden secret camera to record obscene video - Asianetnews Hindi

चूंकि इस टॉयलेट में पहले से ही हिडन कैमरा लगा रखा था, इसलिए महिलाओं की पूरी वीडियो रिकार्ड हो जाती थी. युवती ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि आरोपी डॉक्टर रोज सुबह सेंटर पर आते ही सबसे पहले लेडीज टॉयलेट में जाता था और पहले से लगा कैमरा निकाल कर दूसरा कैमरा लगा देता था. वहीं जब उसे मौका मिलता था तो टॉयलेट में से निकाले गए कैमरे का सारा वीडियो फुटेज अपने लैपटॉप में ट्रांसफर कर लेता था. इसके बाद आरोपी इस फुटेज को लैपटॉप में से भी पेन ड्राइव या मेमोरी कार्ड में लेकर सुरक्षित कर लेता था. पुलिस को आशंका है कि आरोपी में इसमें से  फुटेज किसी अश्लील साइट को बेचता भी था.

आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छीनबीन शुरू कर दी गई है. पुलिस ने आरोपी के पास से कई ऐसे पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड बरामद किए हैं, जिनमें अश्लील वीडियो भरे पड़े हैं. यह सारे वीडियो सेंटर के टॉयलेट में लगे हिडन कैमरे से शूट किए गए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस अब यह पता करने की कोशिश कर रही है कि आरोपी इस तरह की हरकत कब से कर रहा है और अब तक कितनी महिलाओं के वीडियो शूट किए हैं? इसी प्रकार पुलिस यह भी पता करने की कोशिश कर रही है आरोपी इन सभी वीडियो को करता क्या था? कहीं ऐसा तो नहीं कि आरोपी इन्हें किसी अश्लील साइट को बेच रहा हो?

Cyber Fraud Warning : साइबर ठगी से बचने के लिए JIO ने अपने यूजर्स के लिए वार्निंग जारी की! /