छतरपुर में BJP नेताओं में वाक युद्ध, केंद्रीय मंत्री पर पूर्व मंत्री और विधायक ने साधा निशाना! केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार!

525
40 Star Campaigner For BJP
BJP Leaders not Happy

छतरपुर में BJP नेताओं में वाक युद्ध, केंद्रीय मंत्री पर पूर्व मंत्री और विधायक ने साधा निशाना! केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार!

छतरपुर: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र के जिले में केंद्रीय मंत्री और टीकमगढ़ लोकसभा से सांसद का विरोध किया जा रहा है। सांसद और केंद्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक द्वारा बुलाई बैठक का बीजेपी विधायकों ने बहिष्कार किया है।

IMG 20240915 WA0076

टीकमगढ़ सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र की तीन विधानसभा जिनमें छतरपुर विधायक ललिता यादव, बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बब्लू और महाराजपुर विधायक कामख्या सिंह ने बहिष्कार किया है।

● *केंद्रीय मंत्री का पलटवार..*

तो वहीं केन्द्रीय मंत्री ने बैठक का बहिष्कार करने की बात पर कहा कि यह बैठक सदस्यता अभियान के कार्यकर्ताओं की बैठक थी। बीते दिन जो पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक के पिता मानवेन्द्र सिंह भवंर राजा ने जो (केन्द्रीय मंत्री पर गंभीर) आरोप लगाए थे तो उन पर कहा कि मुझ पर लगे आरोपों का यदि केंद्र जवाब मांगेगा तो बात और निकलकर आयेगी।

IMG 20240915 WA0077

*फिर मैं भी बोलूंगा कि आयातित नेता के खिलाफ*

*●विधायक ललित यादव बोलीं..*

वहीं बहिष्कार करने वाले मामले पर पूर्व मंत्री और विधायक ललिता यादव ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में सदस्यता अभियान के काम में लगी हुई हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री के आरोप सही हैं। केन्द्रीय मंत्री ने ऐसे सांसद प्रतिनिधि बनाये हैं जो विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के पोलिंग एजेंट थे और उन पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। इस बात की हाईकमान को सब जानकारी है।