Kidnapping : जिम ट्रेनर अपहरण मामले में 1 आरोपी पकड़ाया, 4 आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर!

733

Kidnapping : जिम ट्रेनर अपहरण मामले में 1 आरोपी पकड़ाया, 4 आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर!

पकड़ाया आरोपी 26 सितम्बर तक रिमांड पर!

Ratlam : शहर के फ्रीगंज स्थित नेक्सा शोरूम के उपर सॉलिड जिम के ट्रेनर गिरीराज पांचाल के अपहरण मामले में फरार 5 आरोपियों में से 1 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बता दें कि 4 सितम्बर 24 को फरियादी गिरिराज पांचाल ने शहर के थाना स्टेशन रोड़ पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जिम ट्रेनिंग में उपयोग किया जाने वाला सप्लीमेंट्री प्रोटीन मैंने इंदौर निवासी सुमित (32) पिता संतोष पालीवाल निवासी करुणा सागर अपार्टमेंट कनाडिया रोड इंदौर से खरीदा था।

जिसके 28 हजार रुपए मुझे देना बाकी थे जिसे लेने को लेकर इंदौर निवासी जिम ट्रेनर सुमित पालीवाल अपने 4 साथी शानू उर्फ शाहनवाज, दानिश खान, राहुल, अभिषेक उर्फ बॉक्सर के साथ चार-पहिया वाहन से रतलाम आए और मुझे जीम से नीचे बुलाकर जबरन फोर व्हीलर में बिठाकर अपहरण कर जावरा की तरफ ले गए और मेरे साथ मारपीट करते हुए मुझसे 13 हजार 8 सौ रुपए ऑन-लाइन उनके खाते में ट्रांसफर करवा लिए और मुझे रास्ते में छोड़कर भाग गए थे।

फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना स्टेशन रोड पर अपराध क्रमांक 1104/24 धारा 140,351,3 5 बीएनएस के अंतर्गत पंजीबद्ध कर सायबर सेल की सहायता से आरोपी सुमित को इंदौर से हिरासत में लिया गया। मामले के अन्य 4 आरोपी फरार हैं इसके साथ ही अपहरण करने में उपयोग किया गया चारपहिया वाहन भी जप्त नहीं हुआ हैं। पुलिस को पकड़ाए आरोपी सुमित का 26 सितंबर तक पुलिस रिमांड मिला हैं।

फरार आरोपी

1-शानू उर्फ शाहनवाज निवासी आजाद नगर इंदौर!

2-दानिश खान निवासी तीन इमली इंदौर!

3 राहुल निवासी तीन इमली इंदौर!

4-अभिषेक उर्फ बॉक्सर निवासी इंदौर

आरोपी को पकड़ने में उप निरीक्षक प्रेम सिंह हटीला, लोकेंद्र सोनी, हर्षल शर्मा की भूमिका रही।