Illegal Pistols Seized : स्कोडा कार में अवैध पिस्टल ले जाते 3 आरोपी पकड़ाए, कार और 3 पिस्टल जब्त!

588

Illegal Pistols Seized : स्कोडा कार में अवैध पिस्टल ले जाते 3 आरोपी पकड़ाए, कार और 3 पिस्टल जब्त!

Ratlam : शहर की औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने एक कार से रतलाम की और आ रहे 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 अवैध पिस्टल और 5 जिंदा राउंड जब्त किए हैं। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है।

एसपी अमित कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि डेलनपुर की तरफ से 1 सफेद रंग की स्कोडा कार रतलाम की तरफ आ रही हैं। इस कार में सवार 3 युवकों के पास अवैध पिस्टल हैं। मुखबिर सूचना के आधार पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने सफेद रंग की स्कोडा कार को रोका और उसमें सवार तीनों युवकों की तलाशी ली तो तलाशी में तीनों व्यक्तियों के पास एक-एक अवैध पिस्टल और 5 जिन्दा राउंड बरामद हुए।

पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने अपने नाम दानिश (25) अली पिता जाकिर हुसैन अली निवासी नयापुरा हाट रोड, जावेद (33) उर्फ गोलू पिता नौशाद खान निवासी 16 शहर सराय और अहमद हुसैन (30) पिता इस्माइल शाह फकीर निवासी ताल नाका जावरा बताया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके द्वारा प्रयुक्त कार भी जब्त कर की हैं।

आरोपियों से पुलिस अवैध पिस्टल कहां से लाए इसका वह क्या करना चाहते थे। क्या वे किसी बडे अपराध को अंजाम देने वाले थे पुछताछ कर रही हैं।