PM श्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन,चक्काजाम, प्रोफेसर को हटाए जाने की मांग पर अड़े छात्र-छात्राएं

प्रोफेसर पर अभद्र कमेंट करने व अश्लील मैसेज भेजने के लगाए आरोप

224

PM श्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन,चक्काजाम, प्रोफेसर को हटाए जाने की मांग पर अड़े छात्र-छात्राएं

 

पन्ना: प्रधानमंत्री कॉलेज में शिक्षा के मंदिर में पढ़ने वाली छात्राओं को प्रोफेसर प्रताड़ित और ग़लत हरकतों के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। बता दे कि पन्ना जिले की पीएम श्री कॉलेज छत्रसाल की सैकड़ो छात्राओं ने आज पीएम श्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के बाहर सड़क पर चक्काजाम कर दिया जिससे दोनों ओर से वाहनों की लंबी लाइन लग गई। वहीं जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व तहसीलदार के द्वारा किसी तरह कार्यवाही का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाया।

IMG 20240924 WA0110
वही छात्राओं ने विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर को हटाने की मांग की है, और कहा कि अगर 8 दिवस के अंदर कार्यवाही नही होती है तो सभी उग्र आंदोलन करेंगे।

IMG 20240924 WA0109

छात्राओं का आरोप है कि विनय प्रोफेसर आए दिन छात्राओं को अश्लील मैसेज एवं अश्लील वीडियो गलत कमेंट्स एवं अपने चैनल को सब्सक्राइब एवं अन्य टाइम टेबिल एवं किताबो को लेकर लगातार कई सालों से परेशान कर रहै है। बार-बार आवेदन देकर प्राचार्य को सूचित कर कार्यवाही की मांग की है लेकिन आज दिनांक तक किसी भी प्रकार की प्रोफेसर के प्रति कोई कार्यवाही न होने से प्रोफेसर के हौसले बढ़ गए है। जिससे आज कॉलेज की छात्राओं ने विद्यार्थी परिषद के तत्वाधान में चक्काजाम किया।