Eye Donation : 3 घंटे में 3 नेत्रदान हुए, अब इन तीनों की आंखों से 6 लोगों को मिलेगा उजियारा!

632

Eye Donation : 3 घंटे में 3 नेत्रदान हुए, अब इन तीनों की आंखों से 6 लोगों को मिलेगा उजियारा!

Ratlam : शहर के स्टेशन रोड निवासी समाजसेवी राधावल्लभ खंडेलवाल के निधन पर समाजसेवी मुकेश खंडेलवाल, ओमप्रकाश अग्रवाल की प्रेरणा से परिजनों ने नेत्रदान की सहमति दी।

▫️दुसरा नेत्रदान तेजानगर निवासी ज्ञानमल के सुपुत्र राजेश गुगलिया की दुर्घटना में मौत हो जाने पर समाजसेवी हेमन्त कोठारी, अभिषेक कोठारी, अर्पित कोठारी और जय कोठारी तथा सिद्दार्थ मेहता की प्रेरणा से
परिजनों की सहमति दी!

▫️तीसरा नेत्रदान लक्कड़ पीठा निवासी कथावाचक अनिरुद्ध मुरारी की माता श्रीमती लक्ष्मी देवी के निधन पर समाजसेवी व नेत्रम संस्था के गिरधारीलाल वर्धानी की प्रेरणा से परिजनों ने नेत्रदान करने की सहमति दी!

तीनों नेत्रदान में मेडिकल कालेज के नर्सिंग ऑफिसर हैप्पी पीटर, भावना खन्ना ने प्रहलाद गेहलोत के सहयोग से मृतात्मा का कार्निया लिया गया। नेत्रदान को लेकर समाजसेवी शीतल भंसाली अपने निजी वाहन से मेडिकल कालेज से टीम को लेकर आए और नेत्रदान होने के पश्चात पुन मेडिकल कालेज लें जाकर छोड़ा।

मौके पर नेत्रम संस्था के हेमन्त मूणत, ओमप्रकाश अग्रवाल, भगवान ढलवानी, नवनीत मेहता, गिरधारी लाल वर्धानी, शीतल भंसाली, मीनु माथुर, शलभ अग्रवाल मौजूद रहें और सभी ने नेत्रदान करने वाले परिवार के सदस्यों का धन्यवाद प्रेषित करते हुए साधुवाद दिया।